CRIME

ट्रेन में महिला के साथ छेड़खानी का केस शाहजहांपुर जीआरपी को ट्रांसफर

ट्रेन में महिला के साथ छेड़खानी का केस शाहजहांपुर जीआरपी को ट्रांसफर

मुरादाबाद, 16 जुलाई (Udaipur Kiran) । रेलगाड़ी संख्या 12231 लखनऊ-चंडीगढ़ सुपरफास्ट एक्सप्रेस के थर्ड एसी कोच में तीन दिन पहले महिला यात्री के साथ छेड़खानी के केस को मंगलवार को शाहजहांपुर जीआरपी को ट्रांसफर कर दिया गया है। महिला की शिकायत पर ट्रेन को मुरादाबाद स्टेशन पर जीआरपी ने अटेंड किया और आरोपित को गिरफ्तार कर उसके खिलाफ मुकदमा दर्ज किया था।

पीड़ित महिला यात्री ने राजकीय रेलवे पुलिस मुरादाबाद को दो दिन पहले 14 जुलाई को दी तहरीर में बताया था कि वह शाहजहांपुर से चंडीगढ़ की यात्रा कर रही थीं। 13 जुलाई की देर रात 1:30 बजे ट्रेन शाहजहांपुर स्टेशन पहुंची थी। उनकी लोअर बर्थ थी। अपर बर्थ वाला यात्री आरोपित सत्येंद्र पांडे उनकी बर्थ पर आया और बैठ गया। महिला का आरोप है कि उसने प्राइवेट पार्ट पर हाथ लगाया। इस पर महिला की नींद खुल गई और उन्होंने अपने पति को सारी बात बताई। पति ने फौरन जीआरपी को फोन किया और शिकायत दर्ज कराई। ट्रेन मुरादाबाद स्टेशन पर रुकी तो जीआरपी ने कोच में जाकर महिला से बातचीत की। आरोपित को मौके पर पकड़ लिया गया और उसके खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया।

मुरादाबाद जीआरपी प्रभारी इंस्पेक्टर राजन शर्मा ने मंगलवार को बताया कि आरोपित के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया था, जिसे आज शाहजहांपुर जीआरपी को ट्रांसफर कर दिया गया है। घटना शाहजहांपुर की हैं इसीलिए वहीं से इसकी विवेचना होगी।

(Udaipur Kiran)

(Udaipur Kiran) / निमित कुमार जयसवाल / मोहित वर्मा

Most Popular

To Top