West Bengal

पुलिस के अवैध वसूली का विरोध करने पर भाजपा नेता को मिली धमकी

पुलिस के अवैध वसूली का विरोध करने पर भाजपा नेता को मिली धमकी

उत्तर 24 परगना, 16 जुलाई (Udaipur Kiran) ।

उत्तर 24 परगना जिले के खड़दह थाना इलाके में बीटी रोड पर सोमवार रात ट्रक को रोककर अवैध वसूली कर रहे पुलिस वाले का विरोध करने पर प्रदेश भाजपा नेता कौस्तव बागची को कथित धमकी मिली और उनके साथ गाली गलौच की गई। भाजपा नेता ने अपने साथ हुई पुलिसकर्मी की बातचीत को सोशल मीडिया पर सार्वजनिक कर दिया और खड़दह थाने में ईमेल के जरिए शिकायत भी दर्ज करवाई है। कौस्तव ने अपने सोशल मीडिया पोस्ट में कड़ा संदेश देते हुए कहा, ”मैं इसका अंत देखकर ही रहूंगा।”

कौस्तव बागची के सोशल मीडिया पोस्ट के मुताबिक थाने में कार्यरत बीएन तिवारी नामक एक पुलिसकर्मी रात में बीटी रोड पर एक मालवाहक वाहन को रोककर अवैध वसूली कर रहा था और उसके कारण टाटा गेट से टीटागढ़ नगर पालिका के बीच सड़क पर बेवजह जाम लग गया था। उधर से गुजरते वक्त कौस्तव ने यह सब देखा तो विरोध किया। आरोप है कि उस वक्त पुलिसकर्मी ने उन्हें धमकाया और गाली-गलौज की।

कौस्तव ने पुलिसकर्मी के साथ अपनी बातचीत सोशल मीडिया पर साझा कर दिया। उन्होंने खड़दह थाने में शिकायत करने के साथ ही पुलिस प्रशासन की भी आलोचना की है। भाजपा नेता का दावा है कि ये मौजूदा पुलिस प्रशासन की असली तस्वीर है। भाजपा नेता ने पुलिस के इस रवैए की निंदा की है।

(Udaipur Kiran)

(Udaipur Kiran) / धनंजय पांडे / संतोष मधुप

Most Popular

To Top