CRIME

पति के दाह संस्कार के बाद मृतक की पत्नी देर रात घर से गायब

पति का दाह संस्कार स्थल

रायगढ़ , 15 जुलाई (Udaipur Kiran) ।रायगढ़ के चक्रधर नगर थाना के चिटकाकानी में पति के मौत के बाद पत्नी की चिता में कूद कर आत्महत्या का मामला सामने आया हैं ।ग्रामीणों ने चक्रधर नगर पुलिस को मामले की सूचना दी है। चक्रधर नगर पुलिस गुमशुदगी का रिपोर्ट दर्ज कर मामले की विवेचना कर रही है ।

चक्रधर नगर क्षेत्र के चिटकाकानी गांव में रविवार की दोपहर लगभग 3 बजे गांव में टेलर का काम करने वाले जयदेव गुप्ता की मौत कैंसर की वजह से हो गई थी। जिसके बाद परिजनों ने मृतक का दाह संस्कार कर दिया था।लेकिन जब रात लगभग 10 बजे महिला मृतक की पत्नी गुलापी गुप्ता घर पर नहीं दिखी तो परिजनों ने आसपास महिला की तलाश शुरू की।

महिला कही नही मिली ,जिसके बाद परिजनों ने श्मशान घाट जाकर जब देखा तो परिजनों ने मौके पर महिला का चप्पल ,चश्मा और साड़ी चिता के बगल में पाया ।जिस पर परिजनों ने आशंका जताया कि गुलापी गुप्ता अपने आप को सती कर चिता में कूद कर आत्महत्या कर ली है। इसके बाद से गांव में एक माहौल बन गया कि महिला ने पति की मौत के बाद खुद ही चिता पर आत्महत्या कर ली है। इसके बाद पुलिस ग्रामीणों ने चक्रधर नगर थाना को इसकी सूचना दी और पुलिस भी मौके पर पहुंचकर पूरे मामले की छानबीन कर रही है। पुलिस हर एक एंगल से जांच करने का दावा कर रही है और महिला गुलापी गुप्ता की गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कर पूरे मामले की छानबीन कर रही है।

पुलिस अधीक्षक दिव्यांग पटेल ने मामले को स्पष्ट करते हुए कहा है कि पुलिस हर एंगल से जांच कर रही है कि महिला की मृत्यु पति के साथ जलकर हुई है या फिर गुम हुई है।

(Udaipur Kiran)

(Udaipur Kiran) / रघवीर प्रधान / केशव केदारनाथ शर्मा

Most Popular

To Top