Assam

मुख्यमंत्री ने 41 उम्मीदवारों को नियुक्ति पत्र सौंपा

41 candidates handed over appointment letters by CM

गुवाहाटी, 15 जुलाई (Udaipur Kiran) । मुख्यमंत्री डॉ. हिमंत बिस्वं सरमा ने आज लोक सेवा भवन में आयोजित एक समारोह में 41 उम्मीदवारों को नियुक्ति पत्र सौंपकर एक लाख सरकारी नौकरियां प्रदान करने की निरंतर यात्रा को आगे बढ़ाया। इनमें से उच्च शिक्षा निदेशालय के अधीन अनुकंपा नियुक्ति के तहत 22 अभ्यर्थियों, तकनीकी शिक्षा संचालनालय के अंतर्गत राज्य के इंजीनियरिंग कॉलेजों में 11 सहायक प्राध्यापक और 1 लाइब्रेरियन सहित कुल 12 अभ्यर्थियों तथा सात अभ्यर्थियों को डाइट के प्रवक्ता के पद पर नियुक्त किया गया है।

राज्य सरकार ने 15 अगस्त को सरकारी नौकरियों में एक हजार युवाओं की भर्ती के लिए फिर से कदम उठाया है। वर्तमान राज्य सरकार ने पांच साल के कार्यकाल में सरकारी नौकरियों में कुल 1.5 लाख युवाओं की भर्ती करने की महत्वाकांक्षी योजना अपनाई है।

मुख्यमंत्री ने आज नियुक्ति पत्र प्राप्त करने वाले प्रत्येक उम्मीदवार को हार्दिक बधाई और शुभकामनाएं दीं। मुख्यमंत्री ने भर्ती किए गए लोगों और विशेष रूप से इंजीनियरिंग कॉलेजों में कार्यरत लोगों से शैक्षणिक संस्थानों में ‘स्टार्ट अप’ का माहौल बनाने में योगदान देने का आह्वान किया।

(Udaipur Kiran) / श्रीप्रकाश / अरविन्द राय

Most Popular

To Top