Haryana

जींद: विधायक ने की एचएसवीपी चीफ एडमिनिस्ट्रेटर से मुलाकात

एचएसवीपी चीफ एडमिनिस्ट्रेटर से मिलते विधायक डा. मिड्ढा।

जींद, 15 जुलाई (Udaipur Kiran) । जींद के भाजपा विधायक डा. कृष्ण मिड्ढा ने सोमवार को एचएसवीपी के चीफ एडमिनिस्ट्रेटर टीएल सत्यप्रकाश से मुलाकात की और जींद के लगभग 18 करोड़ रुपये के कार्यों को लेकर मंथन किया। चीफ एडमिनिस्ट्रेटर ने विधायक को आश्वासन दिया कि जल्द ही जो कार्य उनके द्वारा बताए गए हैं, उन्हें प्रशासनिक स्वीकृति प्रदान करने का काम किया जाएगा।

विधायक डा. कृष्ण मिड्ढा ने बताया कि सेक्टर आठ में ओपन जिम के लिए चार लाख दस हजार, मेन वाटर वर्कर्स टयूब्वैल बोरिंग के लिए 29 लाख 15 हजार, अर्बन एस्टेट में सीवरेज लाइन बिछाते हुए खराब हुए सड़कों के सुधारीकरण को लेकर 30 लाख 27 हजार, सीवरलाइन की सफाई के लिए 11.94 लाख, सेक्टर में सड़क सुधारीकरण के लिए 11.66 लाख, सेक्टर सात में सीवर पाइपलाइन, पेयजल लाइन के लिए 24.39 लाख, सेक्टर छह में पार्किंग, वाटर सप्लाई, सीवरेज व्यवस्था के कार्य के लिए 94.42 लाख रुपये, सेक्टर आठ के मेन पार्क में शौचालय निर्माण के लिए 7.98 लाख, शॉपिंग कॉम्पलेक्स सुधारीकरण के लिए 8.23 लाख, सेक्टर आठ में शॉपिंग काम्पलेक्स के लिए 3.12 करोड़ रुपये, सेक्टर नौ में शॉपिंग सेंटर डिवलप्मेंट के लिए 2.19 करोड़, सेक्टर छह, सात, आठ व नौ में सेफ्टी उपकरण के लिए 22.13 लाख रुपये का रफ एस्टीमेट की सूची सौंपी है। जल्द ही जींद के विकास कार्यों की सूची के लिए प्रशासनिक स्वीकृति मिल जाएगी।

विधायक डा. कृष्ण मिड्ढा ने कहा कि जींद की जनता ने जिस विश्वास के साथ उन्हें विधानसभा में भेजा है, उस पर वो खरा उतरने का काम कर रहे हैं। जींद के विकास की आवाज को चंडीगढ़ तक पहुंचाया जा रहा है। अब लगभग 18 करोड़ रुपये के कार्यों की सूची एचएसवीपी के चीफ एडमिनिस्ट्रेटर को सांैपी गई है। इन विकास कार्यों के शुरू होने से शहर की जनता को लाभ होगा और सीवरेज, पानी और सड़कों का सुधारीकरण होगा।

(Udaipur Kiran) / विजेंद्र मराठा / SANJEEV SHARMA

Most Popular

To Top