HEADLINES

महाराष्ट्र में ओबीसी-मराठा के बीच दूरी मिटाने के लिए शरद पवार से मिले छगन भुजबल

महाराष्ट्र में ओबीसी-मराठा के बीच दूरी मिटाने के लिए छगन भुजबल मिले शरद पवार से

मुंबई, 15 जुलाई ( हि. स.) । महाराष्ट्र के मंत्री छगन भुजबल ने सोमवार को कहा कि प्रदेश में ओबीसी-मराठा के बीच बढ़ रही दूरी को मिटाने के लिए वे आज वरिष्ठ राकांपा नेता शरद पवार से मिले। शरद पवार ने उन्हें आश्वासन दिया है कि वे इस बारे में अगले दो दिनों में मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे से बात करेंगे।

छगन भुजबल सोमवार को शरद पवार से मिलने उनके सिलवर ओक निवास स्थान पर गए थे। करीब एक घंटे के इंतजार के बाद शरद पवार से छगन भुजबल की मुलाकात हुई। दोनों नेताओं के बीच करीब डेढ़ घंटे तक विभिन्न मुद्दों पर बातचीत हुई।

बाद में छगन भुजबल ने पत्रकारों को बताया कि मैं आज शरद पवार से मिला। हालांकि मैंने इसके लिए उनका समय नहीं लिया था। मैं केवल इतना जानता था कि वे घर पर थे। मैं वहाँ गया। उस समय वह सो रहे थे, क्योंकि उनका स्वास्थ्य ठीक नहीं था। इसलिए मैंने डेढ़ घंटे तक इंतजार किया। इसके बाद मेरी शरद पवार से मुलाकात हुई और मैंने शरद पवार को मराठा-ओबीसी के बीच बढ़ती दूरी को कम करने के लिए चर्चा की।

छगन भुजबल ने कहा कि शरद पवार ने साफ कहा कि मुझे मराठा नेता मनोज जारांगे और सीएम शिंदे के बीच हुई बातचीत का पता नहीं है। इसके बाद छगन भुजबल ने शरद पवार से सीएम शिंदे के साथ बातचीत करने और आगे की रणनीति तय करने का आग्रह किया।

छगन भुजबल ने कहा कि वे मराठा-ओबीसी के बीच दूरी मिटाने के लिए हर स्तर पर प्रयास करेंगे।

(Udaipur Kiran) यादव / दधिबल यादव

Most Popular

To Top