Haryana

जींद: महिला ने प्रेमी और बेटे के साथ मिल की पति की हत्या

सीसी टीवी कैमरे में कैद हुए हत्यारे।

जींद, 14 जुलाई (Udaipur Kiran) । जुलाना के गांव रामकली में पत्नी ने अपनी प्रेमी और बेटे संंग मिल कर पति की हत्या कर दी। गत 11 जुलाई को रामकली गांव के तालाब के पास अधेड़ व्यक्ति का शव मिला था। पुलिस ने मृतक के भतीजे की शिकायत पर तीन आरोपितों के खिलाफ हत्या सहित विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज किया है। हालांकि घटना सीसी टीवी कैमरे में कैद हुई है। जिसमें दो आरोपित बाइक पर शव को ले जाते हुए दिख रहे हैं। इसमें बिजेंद्र और अर्जुन दिख रहे हैं। जो शव को बाइक से ले जा रहे हैं। सीसी टीवी फुटेज के आधार पर पुलिस ने अपनी जांच को आगे बढाया और दोनों हत्यारोपितों के खिलाफ कार्रवाई की।

गांव रामकली निवासी अनिल ने रविवार काे जुलाना थाना पुलिस को दी शिकायत में बताया कि गत 11 जुलाई को उसके 52 वर्षीय चाचा अशोक का शव गांव में ही मिला था। अनिल ने आरोप लगाए हैं कि उसकी चाची के गांव के ही बिजेंद्र के साथ अवैध संबंध थे। बिजेंद्र का उसके चाचा के घर अकसर आना जाना रहता था। जोकि उसके चाचा अशोक को पसंद नही था। अशोक के नाम करीब एक कनाल जमीन नाम है। उसकी चाची, मृतक का बेटा अर्जुन और बिजेंद्र मिल कर बेचना चाहते थे। उसका चाचा जमीन को बेचना नही चाहता था। अनिल ने आरोप लगाया कि उसकी चाची बिजेंद्र और मृतक का छोटा बेटे अर्जुन ने मिल कर साजिश रचकर जमीन को बेचने को लेकर अशोक कुमार की हत्या की है।

जुलाना थाना प्रभारी विनोद कुमार ने बताया कि पुलिस को शिकायत मिली थी कि रामकली गांव में एक व्यक्ति की हत्या की गई है। पुलिस ने मृतक के भतीजे की शिकायत के आधार पर मृतक की पत्नी, बेटे और एक गांव के ही व्यक्ति के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

(Udaipur Kiran) / विजेंद्र मराठा / SANJEEV SHARMA

Most Popular

To Top