Haryana

जींद: लघु सचिवालय के निकट शव रख परिजनों ने जताया रोष

लघु सचिवालय के बाहर शव रख कर रोष जताते हुए परिजन।

जींद, 14 जुलाई (Udaipur Kiran) । पुरानी रंजिश के चलते गांव आसन में हुई हत्या के आरोपितों को गिरफ्तार करने की मांग को लेकर रविवार को परिजनों ने शव रख कर रोष जताया। सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंच गई और परिजनों को उचित कार्रवाई का आश्वासन भी दिया। परिजनों ने कहा कि जब तक आरोपितों को गिरफ्तार नही किया जाता तब तक दाह संस्कार नही किया जाएगा। हालांकि पुलिस ने हत्या के आरोप में 14 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया हुआ है।

गांव आसन निवासी लीलाराम की शिकायत पर पुलिस ने विक्की, सूरजभान, मनोज कुमार, रामचंद्र, वीरभान, भीरा, बंसी, रामदास, बबली, पूजा, बबली, जोगिंद्र, मीरा व रामकुश के खिलाफ मामला दर्ज किया हुआ है। लीलारम ने बताया कि शुक्रवार को गांव के रामकुश व उसके परिवार के सदस्यों ने उन पर हमला क दिया। जिसमें उसके भाई बलबीर की मौत हो गई थी। पुलिस ने फिलहाल किसी आरोपी को गिरफ्तार नहीं किया है। जिससे परिजनों में रोष बना हुआ था। रविवार को मृतक के परिजन ईश्वर सिंह व अन्य ग्रामीणों के साथ शव को लेकर लघु सचिवालय पहुंच गए। जहां पर पुलिस प्रशासन के खिलाफ नारेबाजी शुरू कर हत्यारोपियों की गिरफ्तारी की मांग की।

सूचना मिलने पर डीएसपी रोहताश ढुल मौके पर पहुंचे। इस दौरान परिजनों को काफी देर तक आरोपितों की जल्द गिरफ्तार कर जेल भेजने का आश्वासन दिया लेकिन परिजन नहीं माने। बाद में सायं के समय परिजनों ने पुलिस को 12 घंटे का अल्टीमेटम देकर शव उठाया। परिजनों ने कहा कि अगर 12 घंटे में आरोपित गिरफ्तार नहीं होते तो वह शव का अंतिम संस्कार नहीं करेंगे और सोमवार को फिर से लघु सचिवालय के बाहर शव रख कर धरना देंगे। सदर थाना प्रभारी सत्यनारायण ने बताया कि हत्या में शामिल आरोतियों को भी जल्द ही काबू किया जाएगा।

(Udaipur Kiran) / विजेंद्र मराठा / SANJEEV SHARMA

Most Popular

To Top