CRIME

मिट्टी से बने गति अवरोधक पर फिसली बाइक, दूधिया की मौत

मिट्टी से बने गति अवरोधक पर फिसली बाइक, दूधिया की मौत

मीरजापुर, 14 जुलाई (Udaipur Kiran) ।राजगढ़ थाना क्षेत्र स्थित बकहर नदी के पुल के पास सड़क पर मिट्टी डालकर बनाए गए गति अवरोधक पर फिसलकर शनिवार की रात बाइक सवार दूधिया की मौत हो गई और पीछे बैठा साथी घायल हो गया।

निकरिका का गांव निवासी किसान उमाशंकर (38) दूधिया का कार्य करता था। शनिवार की रात गांव निवासी अपने साथी राजेश कुमार (36) के साथ बाइक से दूध बेचने गया था। देर रात लूसा बाजार स्थित एक ढाबे पर खाना खाने के बाद दोनों बाइक से घर जा रहे थे।

मीरजापुर-सोनभद्र मार्ग स्थित बकहर नदी पर बने जर्जर पुल को तोड़कर नए पुल निर्माण के दौरान दोनों तरफ मिट्टी का गति अवरोधक बनाकर बगल से बाईपास बनाया गया है।

मिट्टी से बने गति अवरोधक पर बाइक फिसल गई और सड़क पर गिरकर दोनों युवक गंभीर रूप से घायल हो गए। घायल अवस्था में दोनों रात भर सड़क पर पड़े रहे। रविवार की सुबह लोगों ने दोनों युवकों को घायल अवस्था में सड़क पर पड़ा देख पुलिस को सूचना दी।

मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों घायलों को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र राजगढ़ में भर्ती कराया, जहां डाॅ. सर्वेश कुमार पांडेय ने घायल उमाशंकर को जांचोंपरांत मृत घोषित कर दिया। वहीं दूसरे युवक राजेश का इलाज सीचसी राजगढ़ में चल रहा है। पुलिस शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज विधिक कार्रवाई में जुटी गई।प्रभारी निरीक्षक राजगढ़ अमित कुमार ने बताया की बाइक से गिरने से एक युवक की मौत हो गई है और उसका साथी जख्मी है।

(Udaipur Kiran) / गिरजा शंकर मिश्रा / Siyaram Pandey

Most Popular

To Top