CRIME

ऑटो चालक की हत्या, पुलिस छानबीन में जुटी

मृत आटो चालक के रोते बिलखते परिजन:फोटो बच्चा गुप्ता

परिजनों ने हमलावर को पकड़ पुलिस को सौंपा

वाराणसी, 14 जुलाई (Udaipur Kiran) । रोहनिया थाना क्षेत्र के भाष्करा तालाब के समीप चंदन उर्फ फजीहत (30) नामक ऑटो चालक की हत्या कर दी गई। सूचना पाते ही क्षेत्रीय पुलिस मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने छानबीन के बाद शव को कब्जे में लेकर रविवार को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

रोहनिया केशरीपुर निवासी ऑटो चालक चंदन शनिवार की शाम को घर से भाष्करा तालाब पर गया। देर रात में परिजनों को जानकारी मिली कि चंदन लहूलुहान पड़ा है। भाई मोहित मौके पर पहुंचा तो चंदन दम तोड़ चुका था। पास में ही उसकी ऑटो भी खड़ी थी। इसी बीच मोहित की नजर चंदन के हमलावर परमंदापुर जंसा निवासी मनीष राजभर पर पड़ी तो उसने दौड़ा कर पकड़ लिया और उसे लेकर घर पहुंचा। परिजनों ने पुलिस को घटना की जानकारी दी।

पूछताछ में मनीष ने बताया कि केशरीपुर निवासी सेचू पाल, रवि राजभर, संदीप उर्फ मल्लू ने चंदन को ईंट से मारा है। पुलिस ने रात में ही सभी को हिरासत में ले लिया। मृतक चंदन तीन भाई में सबसे बड़ा था। घटना से पिता ओमप्रकाश राजभर व मां शिवकुमारी देवी और पत्नी मधु देवी सहित पूरे परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है।

इस संबंध में थाना प्रभारी का कहना है कि चालक चंदन शराब के नशे में था। पैसे को लेकर उसका विवाद हुआ था। जिसमें धक्का-मुक्की में गिरने से उसके सिर में चोट लग गई और मौत हो गई। परिवार द्वारा बताए गए लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ किया जा रहा है। जल्द ही मामले का पर्दाफाश होगा। वहीं, परिजनों ने हत्या करने का आरोप लगाया है।

(Udaipur Kiran) / श्रीधर त्रिपाठी / राजेश

Most Popular

To Top