HEADLINES

केंद्रीय मंत्री सिंधिया ने जनता भवन में मुख्यमंत्री डॉ सरमा के साथ की बैठक

Central minister Scindia held meeting at Janata Bhawan with CM Dr Sarma

गुवाहाटी, 13 जुलाई (Udaipur Kiran) । केंद्रीय डोनर मंत्री ज्योतिरादित्य एम. सिंधिया ने शनिवार को दिसपुर स्थित जनता भवन में मुख्यमंत्री डॉ हिमंत बिस्व सरमा के साथ एक बैठक की।

बैठक के बाद सिंधिया ने एक्स पर लिखा, असम के मुख्यमंत्री डॉ हिमंत बिस्व सरमा के साथ आज जनता भवन में हमारी (केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया की) एक महत्वपूर्ण बैठक की। बैठक में 4जी, 5जी और हाई स्पीड इंटरनेट सेवाओं के विस्तार के साथ असम में डिजिटल बुनियादी ढांचे में सुधार, दूरसंचार अवसंरचना सेवाओं के लिए कुशल मानव संसाधन विकसित करने का तरीका बनाने और हाल ही में बाढ़ प्रभावित क्षेत्रों में नेटवर्क के त्वरित पुन: कनेक्शन को सुनिश्चित करने के लिए नवीनतम् तकनीकों को अपनाने जैसे कई मुद्दों पर ध्यान केंद्रित किया गया।

इससे पूर्व सुबह शिलांग के कार्यक्रमों के बाद केंद्रीय मंत्री सिंधिया ने कहा, विजन 2047 के लिए रणनीतियों पर चर्चा करने के लिए नॉर्थ ईस्टर्न काउंसिल में अपनी टीम के साथ एक महत्वपूर्ण बैठक की। इसमें पूर्वोत्तर क्षेत्र के लिए नए विकास मॉडल बनाने, पड़ोसियों के साथ व्यापार और वाणिज्य के नए रास्ते तलाशने और विकासशील पूर्वोत्तर के सपने को पूरा करने के लिए विश्व स्तरीय बुनियादी ढांचे के विकास के लिए रणनीतियों पर विचार-विमर्श किया।

पूर्वोत्तर का दो दिवसीय दौरा समाप्त करके सिंधिया शनिवार को नई दिल्ली वापस लौट गए।

(Udaipur Kiran)

(Udaipur Kiran) / श्रीप्रकाश / आकाश कुमार राय

Most Popular

To Top