Haryana

हिसार : भूपेंद्र हुड्डा ने रविन्द्र सैनी के आवास पर पहुंचकर परिजनों को बंधाया ढांढस

जजपा नेता रविन्द्र सैनी के परिजनों को ढांढस बंधाते पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा, उनके साथ हैं कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष उदयभान व अन्य नेता।

हिसार, 13 जुलाई (Udaipur Kiran) । पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने जजपा नेता रविन्द्र सैनी के आवास पर पहुंच दिवंगत आत्मा को श्रद्धांजलि अर्पित कर परिजनों को ढांढस बंधाया। उन्होंने बदमाशों द्वारा रविन्द्र सैनी की गोलियां मारकर हत्या करने की निंदा करते हुए कहा कि प्रदेश में कानून-व्यवस्था नाम की चीज नहीं है।

रविन्द्र सैनी के आवास पर शनिवार को पहुंचे भूपेन्द्र हुड्डा ने कहा कि आज प्रदेश में जंगलराज कायम हो चुका है। प्रदेश में आए दिन फिरौती मांगने तथा हत्या की अनेक वारदातें हो रही हैं जिसके चलते प्रदेश में दहशत का माहौल बना हुआ है लेकिन सरकार बदमाशों के खिलाफ कार्रवाई करने की बजाए हाथ पर हाथ धरे बैठी है। इस मौके पर पत्रकारों से बातचीत करते हुए भूपेंद्र हुड्डा ने दोषियों पर जल्द से जल्द व सख्त से सख्त कार्रवाई किए जाने की मांग दोहराई। उन्होंने कहा कि हरियाणा में ऐसी वारदातें अब आम हो गई हैं। भाजपा द्वारा स्थापित जर्जर कानून व्यवस्था लगातार लोगों के लिए जानलेवा साबित हो रहे हैं। जो सरकार जनता के जान-माल की सुरक्षा नहीं कर सकती, उसे सत्ता में बने रहने का कोई अधिकार नहीं है।

इस अवसर कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष उदयभान, हिसार के सांसद जयप्रकाश, पूर्व मंत्री सुभाष गोयल, प्रदेश व्यापार मंडल के अध्यक्ष बजरंग दास गर्ग, प्रेम मलिक व नरेश यादव सहित अन्य पार्टी कार्यकर्ताओं ने भी दिवंगत आत्मा को श्रद्धांजलि अर्पित की।

(Udaipur Kiran) / राजेश्वर शर्मा

Most Popular

To Top