Uttar Pradesh

आज़मगढ़ में अनियंत्रित ट्रक की चपेट में आने से दो व्यक्तियों की मौत

आज़मगढ़, 13 जुलाई (Udaipur Kiran) । जिले के शहर कोतवाली क्षेत्र के हाफिजपुर चौराहा के पास शनिवार को तड़के टहलने निकले दो लोगों को एक अनियंत्रित ट्रक ने कुचल दिया। जिससे दोनों व्यक्तियों की मौत हो गई। सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों शवों को कब्ज़े में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। वहीं पोस्टमार्टम हाउस पर दोपहर बड़ी संख्या में लोगों की भीड़ उमड़ी, जिसको देखते हुए पीएम हाउस पर पुलिस बल तैनात किया गया ।

शहर कोतवाली के हाफिजपुर बाईपास पर मकान बनवाकर रहने वाले श्रवण कुमार यादव(49) और हाफिजपुर बाईपास के ही निवासी गुलाब चौहान(45) दोनों लोग साथ में प्रतिदिन की तरह शनिवार को टहलने निकले थे। सुबह करीब 5 बजे जैसे ही दोनों लोग हाफिजपुर चौराहे के समीप पहुंचे तभी एक अनियंत्रित ट्रक ने दोनों को अपनी चपेट में ले लिया। जिससे ट्रक की चपेट में आए दोनों गंभीर रूप से घायल हो गए। आनन—फानन में स्थानीय लोगों ने दोनों लोगों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया, जहां चिकित्सकों ने दोनों व्यक्तियों को मृत घोषित कर दिया।

सूचना मिलते ही शहर कोतवाली अंतर्गत बलरामपुर चौकी की पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। दोनों शव को पुलिस कब्जे में ले लिया और पोस्टमार्टम हाउस भेज दी। दिन में पोस्टमार्टम के समय भारी भीड़ उमड़ पड़ी। भारी भीड़ देख बलरामपुर चौकी की पुलिस के साथ क्यूआरटी फोर्स भी लगा दी गई। इस दौरान आजमगढ़ सदर विधायक दुर्गा प्रसाद यादव भी कई घंटे तक पीएम हाउस पर मौजूद रहे।

(Udaipur Kiran) / राजीव चौहान / राजेश

Most Popular

To Top