CRIME

21 ग्राम स्मैक,दो मोबाइल,एक बाइक के साथ दो धंधेबाज गिरफ्तार

अररिया फोटो:स्मैक के साथ दो धंधेबाज गिरफ्तार

अररिया 13 जुलाई (Udaipur Kiran) । फारबिसगंज थाना पुलिस ने भट्टाबाड़ी गांव के पंचवटी चौक के पास से गुप्त सूचना पर एसएसबी के सहयोग से 21 ग्राम स्मैक,दो एंड्रॉयड मोबाइल और एक बाइक के साथ नशे के दो सौदागर को शनिवार को गिरफ्तार किया।मिली गुप्त सूचना पर फारबिसगंज थाना पुलिस और एसएसबी ने संयुक्त रूप से कार्रवाई करते हुए यह कार्रवाई की।पुलिस के हत्थे चढ़े दोनों कारोबारी सुपौल जिला के रहने वाले हैं।

फारबिसगंज थानाध्यक्ष राघवेंद्र कुमार सिंह ने मामले की पुष्टि करते हुए बताया कि गुप्त सूचना पर छापेमारी के क्रम में मोटरसाइकिल संख्या बीआर50यू 1320 पर दो युवकों को सवार देखा,जिसके बाद तलाशी लेने पर इनके पास से 21 ग्राम स्मैक बरामद किया गया।थानाध्यक्ष ने जानकारी देते हुए बताया कि गिरफ्तार धंधेबाजों में सुपौल जिला के बलुआ बाजार थाना क्षेत्र के कालिकापुर के रहने वाले हरेराम मुखिया के 20 वर्षीय पुत्र मदन कुमार और दूसरा सुपौल जिला के प्रतापगंज थाना क्षेत्र के गोविंदपुर के रहने वाले 24 वर्षीय फूल कुमार मुखिया के पुत्र आशुतोष रंजन है।

थानाध्यक्ष ने एनडीपीएस एक्ट के तहत मामला दर्ज करते हुए दोनों गिरफ्तार युवकों के न्यायिक हिरासत में जेल भेज देने की बात करते हुए स्मैक के खरीद बिक्री को लेकर फॉरवर्ड और बैकवर्ड लिंकेज को खंगाले जाने की बात कही।

(Udaipur Kiran)

(Udaipur Kiran) / राहुल कुमार ठाकुर / चंदा कुमारी

Most Popular

To Top