West Bengal

हादसे में नाबालिग छात्रा की मौत

हादसे में नाबालिग छात्रा की मौत

उत्तर 24 परगना, 13 जुलाई (Udaipur Kiran) । उत्तर 24 परगना जिले के बशीरहाट महकमे के बदुरिया थाना अंतर्गत न्यू बस्तिया इलाके में शनिवार को हुए एक दुर्घटना में एक नाबालिग छात्रा की मौत हो गई।

स्थानीय सूत्रों के अनुसार मृत छात्रा का नाम सायंतिका मंडल (11) था। वह शनिवार को अपनी मां के साथ पूजा करने के लिए मंदिर आई थी। वहां एक हादसे में गंभीर रूप से घायल होने के बाद उसे अस्पताल ले जाया गया जहां डॉक्टरों ने से मृत घोषित कर दिया।

प्राप्त जानकारी के अनुसार, जब उसकी मां अन्य लोगों के साथ मंदिर में पूजा कर रही थी तो छात्रा उसके बगल में बैठी थी। तभी मंदिर के बगल वाली सड़क से एक चार पहिया वाहन गुजर रहा था। अचानक गाड़ी का टायर फट गया और रिंगगार्ड छात्र की ओर छिटक कर आ गया।

स्थानीय लोगों ने बताया, रिंगगार्ड इतनी जोर से छिटका कि छात्रा को हटने का समय ही नहीं मिला। सिर पर चोट लगने से सयंतिका वहीं गिर गईं। मंदिर के पुजारी अशोक बनर्जी ने बताया कि हादसा अचानक हुआ।

स्थानीय लोगों की शिकायत है कि इस इलाके में सड़कों की खस्ता हालत के कारण कभी भी ऐसे हादसे दोबारा हो सकते हैं। स्थानीय प्रशासन को सड़क शीघ्र मरम्मत करनी चाहिए।

(Udaipur Kiran) / धनंजय पांडे / गंगा राम

Most Popular

To Top