Haryana

प्रदेश की राजनीति में बदलाव लाएगा इनेलो-बसपा गठबंधन : रमेश चुघ

इनेलो जिला प्रवक्ता रमेश चुघ।

हिसार, 13 जुलाई (Udaipur Kiran) । इनेलो के जिला प्रवक्ता रमेश चुघ ने इनेलो व बसपा के बीच गठजोड़ का स्वागत किया है। उन्होंने कहा कि यह गठबंधन प्रदेश की राजनीति में बदलाव लाएगा। रमेश चुघ ने शनिवार को कहा कि प्रदेश की जनता भाजपा सरकार की नीतियों से बुरी तरह से परेशान हो चुकी है और उससे निजात चाहती है। इनेलो-बसपा गठबंधन से प्रदेश की जनता को एक सही विकल्प मिल गया है। गठबंधन इस बार हरियाणा में सरकार बनाने का काम करेगा और जनता की विकास की उम्मीदों को पूरा करेगा।

इनेलो जिला प्रवक्ता ने कहा कि प्रदेश की जनता कांग्रेस को पहले ही आजमा चुकी है। कांग्रेस और भाजपा एक ही सिक्के दो पहलू हैं। दोनों ही पार्टियों की नीतियां केवल पूंजीपतियों को लाभ पहुंचाने की हैं। दोनों ही पार्टियों को किसानों और आम व गरीब जनता के हितों से कोई लेना-देना नहीं है। किसानों और आम व गरीब जनता के हितों की रक्षा केवल इनेलो-बसपा गठबंधन सरकार ही कर सकती है।

उन्होंने बताया कि प्रदेश में गठबंधन की सरकार बनने पर बुढ़ापा पेंशन 7500 रुपए की जाएगी, बेरोजगार युवाओं को 21 हजार रुपए बेरोजगारी भत्ता दिया जाएगा, पीने का पानी मुफ्त दिया जाएगा, सरकारी नौकरियों में एससी/एसटी के पद भरे जाएंगे, एससी-एसटी को 100-100 गज के प्लाट मुफ्त दिए जाएंगे, एमएसपी की गारंटी दी जाएगी और प्रॉपर्टी आईडी व पीपीपी को खत्म किया जाएगा।

(Udaipur Kiran) / राजेश्वर / सुमन भारद्वाज शर्मा

Most Popular

To Top