West Bengal

अनियंत्रित डंपर ने एक ही परिवार के दो को कुचला

394e05798c04499833babe3e95a8b26d_777833061.jpg

पश्चिम बर्दवान, 13 जुलाई (Udaipur Kiran) । पश्चिम बर्दवान जिले में जामुरिया थाना अंतर्गत क्षेत्र के वार्ड नंबर 8 के कटागरिया और बीजपुर के बीच जमुरिया से रानीगंज जाने वाली सड़क पर शुक्रवार शाम एक अनियंत्रित 10 पहिया डंपर ने एक ही परिवार के दो लोगों को कुचल दिया। घायलों की पहचान रानीसाई के कोरापाड़ा निवासी पूर्वा कोरा (13) और उसकी भाभी शिउली कोरा (21) के रूप में हुई है। सूचना मिलने के बाद आनन-फानन में दोनों घायलों को बचाया गया, पहले उन्हें रानीगंज के एक निजी अस्पताल ले जाया गया। वहां उनकी चोटें गंभीर होने के कारण उन्हें बाद में दुर्गापुर के एक निजी अस्पताल में स्थानांतरित कर दिया गया।

वहीं, इस दुर्घटना की खबर सुनते ही स्थानीय इलाके के लोग और आसपास के गांवों के लोगों ने सड़क को बांस से घेर दिया, जिससे करीब डेढ़ घंटे तक सड़क जाम रही। प्रदर्शनकारियों का दावा है कि जमुरिया इलाके के आसपास वाहनों की गति कम करने के लिए कोई पहल नहीं की गई है। परिणामस्वरूप, यातायात अनियंत्रित गति से चलता है।

शुक्रवार शाम को हादसे की खबर मिलते ही जमुरिया पुलिस मौके पर पहुंची और प्रदर्शनकारियों को शांत कराया। स्थानीय इलाकों में भी बैरिकेड लगाए गए और यातायात नियंत्रित किया गया तो स्थिति सामान्य हो गई।

(Udaipur Kiran)

(Udaipur Kiran) / धनंजय पांडे / संतोष मधुप

Most Popular

To Top