ENTERTAINMENT

अंबानी की शादी में पति के साथ पहुंचीं प्रियंका चोपड़ा

priyanka

ग्लोबल स्टार प्रियंका चोपड़ा ने 1 दिसंबर 2018 को हॉलीवुड सिंगर निक जोनास से शादी की। शादी के बाद एक्ट्रेस अपने पति के साथ विदेश में बस गईं। ऐसे में प्रियंका का भारत आना उनके हर फैन के लिए एक खुशी की खबर है। फिलहाल अंबानी के घर शादी समारोह की खूब चर्चा हो रही है। इस इवेंट के लिए देसी गर्ल को खास इनविटेशन भी भेजा गया था।

मुंबई एयरपोर्ट पर प्रियंका को देखने के लिए उनके फैंस की भीड़ उमड़ पड़ी। शुक्रवार शाम को शादी शुरू होने के बाद से ही सभी को देसी गर्ल का बेसब्री से इंतजार था। इसी तरह प्रियंका ने अपने पति निक जोनास के साथ गहरे पीले रंग का लहंगा पहनकर अंबानी की शादी के मंडप में एंट्री की। निक ने इस बार बेबी पिंक शेरवानी पहनी थी। दोनों ने पैपराजी के सामने एक साथ फोटो भी खिंचवाई। लेकिन इन सबके बीच निक की एक हरकत ने सबका ध्यान खींचा है।

फोटो के लिए पोज देने से पहले निक ने यह सुनिश्चित कर लिया कि प्रियंका का लहंगा सही तरीके से लगा हो। लहंगे की प्लीट्स अच्छी तरह से बनाई गई हैं। इसके बाद जोड़े ने एक साथ तस्वीरें लीं। प्रियंका और निक के प्यार से हर कोई अभिभूत है। ये वीडियो इस समय सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। निक के एक्शन की काफी सराहना हो रही है. नेटिज़न्स ने इस जोड़े की प्रशंसा की है।

प्रियंका ने हाथ जोड़कर सभी पैपराजी का अभिवादन किया। कई महीनों बाद भारत लौटीं देसी गर्ल सभी से घुल-मिल गईं और बातचीत करने लगीं। अनंत-राधिका की शादी के लिए प्रियंका खास तौर पर मुंबई आई हैं। इस शादी के बाद वह एक बार फिर न्यूयॉर्क के लिए रवाना होंगी।

(Udaipur Kiran) / लोकेश चंद्र दुबे / प्रभात मिश्रा

Most Popular

To Top