Jharkhand

बाबूलाल मरांडी को डेटा ऑपरेटर के रूप में करेंगे बहाल : डॉ इरफान अंसारी

न्यायालय से निकलते मंत्री डॉ इरफान अंसारी

दुमका, 12 जुलाई (Udaipur Kiran) । भाजपा के नेताओं द्वारा फर्जी केस में फसाया गया हैं इस संबंध में हाई कोर्ट से पूर्व ही जमानत मिल चुकी थी, लेकिन नियम के अनुरूप एक माह के अंदर नियमित जमानत लेना होता है। उक्त बातें शुक्रवार काे एसटी-एससी केस में जमानत मिलने पर बेल बांड भरने दुमका पहुंच ग्रामीण विकास मंत्री डॉ इरफान अंसारी ने कहा।

उन्होंने कहा कि भाजपा पर मुद्दे की लड़ाई लड़े तो बेहतर है। फर्जी केस करके मेरा समय बर्बाद क्यों कर रहे हैं। मेरा समय बर्बाद होना मतलब जनता का समय बर्बाद होना है। उन्होंने कहा कि आज हम जनता का कितना काम कर लेते, लेकिन न्यायालय पहुंचने के कारण काम नहीं कर सका।

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष बाबूलाल मरांडी के संथाल परगना प्रमंडल में आदिवासियों की संख्या घटने के सवाल पर पलटवार करते हुए कहा कि बाबूलाल मरांडी डाटा के हेड मास्टर है। वह राजनीति छोड़ दें। उन्होंने कहा कि बाबूलाल मरांडी को डाटा का एक्सपर्ट बन जाना चाहिए। हमारी अगली सरकार बनेगी तो डेटा ऑपरेटर की बहाली करेंगे, उसमें बाबूलाल मरांडी और भाजपा के नेताओं को नौकरी देंगे, ताकि वह डाटा सही से कलेक्ट कर सके।

बांग्लादेशी घुसपैठ के मुद्दे पर मंत्री डॉ अंसारी ने कहा इसके लिए जिम्मेवार राज्य सरकार नहीं है, बल्कि केंद्र सरकार है। बीएसएफ केंद्र सरकार के अधीन है और सीमा की सुरक्षा करना केंद्र सरकार के जिम्मे है। भाजपा पर निशाना साधते हुए कहा कि भाजपा बांग्लादेश में पार्टी का दफ्तर खोल रहा है, बैंक खोल रहा है। झारखंड का बिजली बेच रहा है और बांग्लादेशी घुसपैठ की बात कर रहा है। यह उसके दोहरे चरित्र को उजागर करता है। उन्होंने भाजपा को सबसे बड़ा घुसपैठिया करार दिया। कहा कि छत्तीसगढ़ का आदमी झारखंड का सीएम बन जाता है। इससे बड़ी शर्म की बात हम झारखंडियों के लिए क्या होगी?। झारखंड को कलंकित करने वालों को आगामी विधानसभा चुनाव में करारा जबाब मिलेगा।

एसटी-एससी केस में मंत्री डॉ इरफान अंसारी को मिली जमानत

दुमका। एसटी-एससी केस में ग्रामीण विकास मंत्री सह जामताड़ा विधायक डॉ इरफान अंसारी को जमानत मिल गई। हलांकि जमानत हाई कोर्ट से मिली है। शुक्रवार को व्यवहार न्यायालय, दुमका की अदालत में मंत्री डॉ अंसारी बेल बांड भरने पहुंचे। बेल बॉंड मंत्री डॉ अंसारी ने एमपी एमएलए की विशेष अदालत सह डीजे थ्री राजेश सिन्हा के न्यायालय में पहुंचे, जहां जमानत मिलने पर बेल बांड भरा। मंत्री डॉ अंसारी को जमानत एसटी-एसी केस 06/2023 में मिली। मामला दो मार्च 2023 में दर्ज हुई थी।

(Udaipur Kiran) / नीरज कुमार

(Udaipur Kiran) / नीरज कुमार / शारदा वन्दना

Most Popular

To Top