Haryana

जींद में ट्रैक्टर ने ई-रिक्शा को टक्कर, आठ छात्राएं घायल

घायल ई-रिक्शा चालक को नागरिक अस्पताल से ले जाते हुए परिजन।

जींद, 12 जुलाई (Udaipur Kiran) । सफीदों नगर के असंध रोड स्थित गांव खेड़ा खेमावती के पास एक ट्रैक्टर चालक ने पीछे से ई-रिक्शा को शुक्रवार को टक्कर दे मारी। परिणामस्वरूप रिक्सा पलट गई और उसमें बैठी करीब 8 स्कूली छात्राएं व ई-रिक्शा चालक नीचे दब गए। आनन-फानन में आसपास खेतों में धान रोप रही महिलाएं मौके पर पहुंची और ई-रिक्शा को सीधा करके उसके नीचे दबी छात्राओं व रिक्सा चालक को बाहर निकाला। ये छात्राएं गांव मलिकपुर से सफीदों के राजकीय कन्या सीनियर सैकेंडरी स्कूल में पढऩे के लिए जा रही थी।

घायल छात्राओं में से 3 की पहचान रितु,रेनू व जन्नत निवासी मलिकपुर तथा ई-रिक्शा चालक की पहचान रघुवीर निवासी सिंगलपुरा कालोनी सफीदों के रूप में हुई है। मामले की सूचना सफीदों पुलिस को दी गई। सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंची और घटनास्थल का मुआयना किया। घायल छात्राओं व ई-रिक्शा चालक को सफीदों के नागरिक अस्पताल में दाखिल करवाया गया। जहां पर छात्राओं को उपचार देकर छुट्टी दे दी गई और गंभीर रूप से घायल ई.रिक्सा चालक को प्राथमिक उपचार देकर पीजीआई रोहतक रैफर कर दिया गया।

मिली जानकारी के अनुसार उपमंडल के गांव मलिकपुर से 11वीं कक्षा की छात्राएं हर रोज की भांति ई-रिक्शा में बैठकर सफीदों के राजकीय सीनियर सैकेंडरी स्कूल में पढऩे के लिए जा रही थी। जैसे ही उनकी ई-रिक्शा गांव खेड़ा खेमावती के नजदीक पहुंची तो पीछे से एक ट्रैक्टर आया और ई-रिक्शा को टक्कर दे मारी। बताया जाता है कि ट्रैक्टर के पीछे एक बड़ी हैरो बंधी हुई और उसमें तेज ध्वनि में गाने बज रहे थे। जैसे ही टै्रक्टर ओवरटेक करके ई-रिक्शा के बराबर से गुजरा तो हैरो ई-रिक्शा में उलझ गई और ई.रिक्सा को पलट दिया। ई-रिक्शा के पलटते ही हाहाकार मच गया।

सभी घायलों को सफीदों के नागरिक अस्पताल में दाखिल करवाया गया। जहां से छात्राओं को उपचार प्रदान करके छुट्टी दे दी गई और ई-रिक्शा चालक को गंभीरावस्था में पीजीआई रोहतक रैफर कर दिया गया। रिक्शा चालक रघुबीर के शरीर के एक हिस्से में अधिक चोटें बताई जा रही है। समाचार लिखे जाने तक पुलिस आवश्यक कार्रवाई कर रही थी।

(Udaipur Kiran)

(Udaipur Kiran) / विजेंद्र मराठा / सुमन भारद्वाज शर्मा

Most Popular

To Top