Uttrakhand

मतदाताओं का रुख देखकर कांग्रेस में बौखलाहटः भाजपा

भाजपा

देहरादून, 11 जुलाई (Udaipur Kiran) । भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने उप-चुनाव को लेकर रिपोलिंग की कांग्रेसी मांग को, मतदाताओं का रुख देखकर उपजी उनकी हार की बौखलाहट बताया है। भाजपा का कहना है कि सच्चाई यह है कि दोनों विधानसभा की जनता ने प्रधानमंत्री मोदी और मुख्यमंत्री धामी पर विश्वास कर भाजपा के पक्ष में मतदान किया है।

भाजपा प्रदेश महामंत्री आदित्य कोठारी ने पार्टी मुख्यालय में मीडिया के सवालों का जवाब देते हुए मंगलौर उप-चुनाव को लेकर कांग्रेस के आरोपों को सिरे से नकारते हुए अनर्गल एवं संभावित हार की हताशा बताया। उन्होंने पलटवार करते हुए कहा कि जो तमाम आरोप वे लगा रहे हैं, वो सभी कारगुजारियां कांग्रेस नेताओं की है। पहले उनके बाहरी कार्यकर्ताओं द्वारा उपद्रव किया गया और फिर उसे फायरिंग के झूठे आरोपों के साथ समूची विधानसभा में प्रसारित किया गया। ताकि क्षेत्र में माहौल खराब किया जाए और मतदान प्रक्रिया को प्रभावित किया जाए। स्वयं उनके बाहरी विधानसभा के बड़े नेता वहां घूम घूम कर मतदाताओं को प्रभावित कर रहे थे। लेकिन वहां की जनता ने बड़े साहस के साथ विकास के लिए लोकतांत्रिक प्रक्रिया में भाग लिया है।

उन्होंने कहा कि डबल इंजन सरकार के ऐतिहासिक कदमों का प्रभाव मंगलोर से होते हुए बद्रीनाथ के प्रत्येक व्यक्ति तक पहुंचा है। यही वजह है कि अपने क्षेत्र में विकास की रफ्तार को और अधिक तीव्र करने के लिए वहां की जनता,भाजपा उम्मीदवार को जिताकर भेज रही है।

(Udaipur Kiran)

(Udaipur Kiran) / राजेश कुमार / प्रभात मिश्रा

Most Popular

To Top