CRIME

बंजरिया व संग्रामपुर में एक ही रात 18 लाख की चोरी

प्रतीकात्मक तस्वीर

पूर्वी चंपारण,11 जुलाई (Udaipur Kiran) ।बंजरिया थाना क्षेत्र के अजगरी मठ व संग्रामपुर के दुबे टोला में एक ही रात चोरो ने दो बड़ी चोरी की घटना की है। बताते हैं कि बंजरिया के अजगरी मठ गांव में बुधवार की रात अज्ञात चोरों ने एक घर में बड़ी चोरी की घटना को अंजाम दिया है।

चोरों ने मुकेश कुमार तिवारी के घर में घुसकर अलमीरा तोड़ने के साथ ही कई बक्सा व ट्रंक को तोड़कर जेवर ,महंगे कपड़े नगद सहित लगभग 10 लाख की चोरी की है। मुकेश तिवारी बच्चों के पढ़ाई – लिखाई हेतु मोतिहारी में ही रहते हैं , जहा से गांव भी आते-जाते हैं। गुरुवार की सुबह वे अपने गांव पहुंचे,जहां घर में घर की स्थिति देखकर भौच्चक रह गए। चोर छत के रास्ते से घर मे घुसकर सभी सामानों को छीन – भिन्न कर कीमती सामान चोरी कर लिया था । परेशान मुकेश तिवारी ने तत्काल इस चोरी की घटना को लेकर बंजरिया पुलिस को सूचना देते हुए आवेदन भी दिया है।

हाल के दिनों में जिले में चोरी की घटनाएं बेतहाशा बढ़ी है। बेखौफ चोर बड़ी – बड़ी चोरी की घटनाएं कर रहे हैं। बुधवार की रात ही संग्रामपुर के दुबे टोला में 8 लाख की चोरी हुई। जाहिर है इस तरह की चोरी की घटनाओं ने थाना क्षेत्र में पुलिस की मुस्तैदी की पोल खोल रही है। कहां जा रहा है कि गृह भेदन की घटनाओं को अमूमन पुलिस ठंढे बस्ते में डाल देती है,जाहिर है चोरो की गिरफ्तारी नही होने की स्थिति में उनका मनोबल बढ़ जाता है और घटनाओ में लगातार वृद्धि होने लगती है।

(Udaipur Kiran)

(Udaipur Kiran) / आनंद कुमार / गोविंद चौधरी

Most Popular

To Top