Haryana

जींद में लाठी-डंडो से पीटकर युवक काे माैत के घाट उतारा

मृतक परिजनों से बातचीत करते हुए डीएसपी अमित भाटिया।

जींद, 11 जुलाई (Udaipur Kiran) । गांव धरौदी मे रंजिश के चलते बुधवार की रात हुए विवाद में व्यक्ति की हत्या कर दी,जबकि तीन लोग घायल हो गए। गुरुवार काे परिजन आरोपितों की गिरफ्तारी की मांग पर अड़े रहे ओर पोस्टमार्टम कराने से मना कर दिया। बाद में डीएसपी द्वारा आरोपितों की गिरफ्तार की आश्वासन देने पोस्टमार्टम कराने को राजी हुए। सदर थाना नरवाना पुलिस ने मृतक के बेटे की शिकायत पर तीन लोगों को नामजद कर आठ अन्य के खिलाफ हत्या समेत विभिन्न भारतीय न्याय सहिता के तहत मामला दर्ज कर किया है। पुलिस आरोपितों की धरपकड़ के लिए छापेमारी कर रही है।

गांव धरौदी निवासी दर्शन ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि बीती देर शाम उसके पिता खजान सिंह व परिवार के कुछ सदस्य अपने मकान के बाहर बैठे थे। उसी दौरान गांव का ही सुरेश, रवि, गांव सुलतानपुर निवासी राजेश समेत आठ अन्य वहां पर आए और लाठियों व डंडों से हमला कर दिया। जिसमें उसके पिता खजान सिंह, परिवार विशाल, सलिंद्रो तथा विवेक को गंभीर चोट आई।

बचाव में शोर मचाए जाने पर आसपास के लोग मौके पर पहुंच गए। जिन्हें देखकर आरोपित धमकी देत हुए फरार हो गए। परिजनों ने गांव सुलतानपुर निवासी राजेश को पकड़ लिया। परिजनों ने खजान सिंह (65) समेत चारों घायल को नागरिक अस्पताल लाया गया। जहां पर चिकित्सकों ने खजान सिंह को मृत घोषित कर दिया। घटना की सूचना पाकर सदर थाना नरवाना पुलिस मौके पर पहुंच गई और हालातों का जायजा लिया। विवाद के पीछे कारण मृतक खजान सिंह परिवार की महिला के साथ आरोपित सुरेश तथा रवि द्वारा अश्लील हरकत करना बताया गया है।

जिसकी शिकायत पीडि़ता ने सदर थाना नरवाना में दी हुई थी। जिसके चलते आरोपित मृतक परिवार से रंजिश रखे हुए है। सदर थाना पुलिस ने मृतक के बेटे दर्शन की शिकायत पर सदर थाना पुलिस ने गांव के ही सुरेश, रवि तथा गांव सुलतानपुर निवासी राजेश को नामजद कर आठ अन्य के खिलाफ हत्या समेत विभिन्न भारतीय न्याय सहिता के तहत मामला दर्ज कर किया है। डीएसपी अमित भाटिया ने बताया कि आरोपितों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है। जिसकी धरपकड़ के लिए पुलिस टीमें छापेमारी कर रही हैं। कुछ लोगो को राउंडअप कर लिया गया है। दोषियों को किसी भी सूरत मे नही बख्शा जाएगा।

(Udaipur Kiran)

(Udaipur Kiran) / विजेंद्र मराठा शर्मा

Most Popular

To Top