West Bengal

दामाद के हाथों साले की मौत, दामाद को गुस्साए लोगों ने पीटा

पूर्व मेदिनीपुर, 11 जुलाई (Udaipur Kiran) । पूर्व मेदिनीपुर जिले के रामनगर में बुधवार रात पारिवारिक विवाद में एक दामाद के हाथों उसके साले की मौत होने पर गुस्साई भीड़ ने दामाद की पेड़ में बांधकर जमके पिटाई कर डाली। इसके बाद दामाद को पुलिस के हवाले कर दिया गया। मृतक का नाम शिबू घरुई था। वह पूर्व मेदिनीपुर के रामनगर थाने के अर्जुनी गांव का रहने वाला था।

सूत्रों के मुताबिक पारिवारिक कारणों से उनका शिबू का उनके दामाद लोटन घरुई से काफी समय से झगड़ा चल रहा था। बुधवार रात फिर से अशांति शुरू हो गई। कथित तौर पर उसी समय लोटन ने शिबू के सीने पर धारदार हथियार से वार कर दिया। शिबू लहूलुहान हालत में जमीन पर गिर पड़ा। शिबू को तुरंत कर दीघा अस्पताल ले जाया गया जहां डॉक्टरों ने शिबू को मृत घोषित कर दिया।

इसके बाद मृतक के परिजन और पड़ोसियों का लोटन के खिलाफ गुस्सा फूट पड़ा। उन्होंने उसे एक पेड़ से बांध दिया और पीटना शुरू कर दिया। सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर गयी और आरोपित को पुलिस के हवाले कर दिया गया। इस संबंध में पुलिस की ओर से गुरुवार को बताया गया कि शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। घटना की जांच शुरू कर दी गई है।

(Udaipur Kiran) / धनंजय पांडे / गंगा राम

Most Popular

To Top