West Bengal

युवक के आत्महत्या मामले में भाजपा नेता का गाड़ी चालक गिरफ्तार

युवक के आत्महत्या मामले में भाजपा नेता का चालक गिरफ्तार

कोलकाता, 11 जुलाई (Udaipur Kiran) । गत चार जुलाई को कोलकाता के नारकेलडांगा थानांतर्गत कैनाल वेस्ट रोड इलाके के निवासी दीपू सांपुई (22) के आत्महत्या के मामले में पुलिस ने बुधवार रात प्रदेश भाजपा नेता प्रियंका टिबरेवाल के गाड़ी चालक को गिरफ्तार कर लिया।

आरोप है कि भाजपा नेता का गाड़ी चालक आशीष चक्रवर्ती नियमित अंतराल पर दीपू से पैसे लेता था। मृत युवक के पिता अरुण सांपुई और मां तुकाई सांपुई ने सोने के आभूषण लेने का दावा किया है। उन्होंने दावा किया कि आशीष आए दिन पैसे लेता था क्योंकि उसके सिर पर भाजपा नेता का हाथ था। पैसे वापस मांगने पर धमकियां मिलती थीं। वह घटना काफी समय से चल रही थी। इसकी वजह से दीपू मानसिक अवसाद में था। इसी कारण दीपू ने आत्महत्या कर ली।

मृतक के परिजनों ने पूरी घटना की सीआईडी जांच की मांग की है। लेकिन प्रियंका की ओर से खबर लिखे जाने तक कोई प्रतिक्रिया नहीं आई थी।

उल्लेखनीय है कि गत चार जुलाई को दीपू ने अपने घर के पास फैमिली डेकोरेटर के बिजनेस गोदाम में रात में आत्महत्या कर ली थी। हालांकि, आठ जुलाई को दीप के पिता अरुण ने नारकेलडांगा थाने में शिकायत दर्ज करवाई थी।

आरोप है कि आरोपित आशीष ने दीपू से मोटी रकम ली थी। आशीष से जब दीपू ने पैसे मांगे तो उसे धमकी दी गई। परिवार का दावा है कि इसी दबाव में दीपू ने आत्महत्या की है। दीपू की मां तुकाई सांपुई ने कहा कि वह पहले भी कई लोगों के पैसे लूटता रहा है। मेरा 20 साल का बेटा चला गया। उन्होंने सोने के आभूषणों से लेकर मेरे द्वारा बचाए गए पैसे तक सब कुछ ले लिया। मुझे समझ नहीं आता कि ब्लैकमेल करके पैसे क्यों लिए गए।

(Udaipur Kiran) / धनंजय पांडे / गंगा राम

Most Popular

To Top