Uttar Pradesh

जालौन में 13 केंद्रों पर 7344 अभ्यर्थी देंगे पुलिस भर्ती परीक्षा

केंद्र का जायजा लेते अधिकारी

जालौन, 30 अगस्त (Udaipur Kiran) । चार दिनों की छुट्टी के बाद शुक्रवार को एक बार फिर से उप्र पुलिस आरक्षी भर्ती परीक्षा आयोजित की जा रही है। जनपद के 13 केंद्रों पर करीब 7344 अभ्यर्थी आज पुलिस परीक्षा देंगे। सुबह से ही ट्रेनों और बसों के माध्यम से अभ्यर्थी अपने परीक्षा केंद्र तक पहुंचे। वहीं, प्रशासन भी कड़ी सुरक्षा व्यवस्था में परीक्षा का आयोजन करा रहा है।

जिले में 13 परीक्षा केंद्र पर दोनों पालियों में 7344 परीक्षार्थी परीक्षा देने पहुंचेंगे। इस बीच कड़ी सुरक्षा के बीच ही अभ्यर्थियों को केन्द्र में प्रवेश दिया जा रहा है। जो अभ्यर्थीं हाथ में कलावा, राखी का धागा या गले में ताबीज धागा पहने हुए हैं, उनका कलावा और धागा कटवाकर ही अंदर प्रवेश करने दिया जा रहा है। साथ ही महिला अभ्यर्थी के जूड़ा, चिमटी आदि को खुलवाने के बाद ही उन्हें प्रवेश मिल पा रहा है। इस बीच उनकी बायोमेट्रिक भी कराई जा रही है।

बता दें कि 23, 24 और 25 अगस्त काे कड़ी सुरक्षा के बीच पुलिस आरक्षी अभ्यर्थी परीक्षा संपन्न कराई गई थी, लेकिन त्योहार के कारण चार दिन की छुट्टी होने के कारण शुक्रवार को एक बार फिर पुलिस आरक्षी भर्ती परीक्षा कराई जा रही है। आज दोनों पालियाें में 7344 परीक्षार्थी 13 केंद्राें पर परीक्षा देने पहुंचेंगे। सुबह 10 बजे की पहली पाली में उरई और जालौन में बनाए गए केंद्रों पर 3672 अभ्यर्थियों को परीक्षा में शामिल हाेना है। जिसको लेकर प्रशासन पूरी तरीके से मुस्तैद है।

(Udaipur Kiran) / विशाल कुमार वर्मा

Most Popular

To Top