West Bengal

तृणमूल विधायक ने भाजपा विधायकों का मारकर टांग तोड़ देने की दी धमकी

तृणमूल विधायक ने भाजपा विधायकों का मारकर टांग तोड़ देने की दी धमकी

मुर्शिदाबाद, 30 जुलाई (Udaipur Kiran) । अपने विवादित बयानों से अक्सर चर्चा में रहने वाले तृणमूल कांग्रेस के विधायक हुमायूं कबीर ने मंगलवार को भारतीय जनता पार्टी के विधायकों को मारकर टांग तोड़ देने की धमकी दी है। तृणमूल विधायक के इस विवादित बयान के बाद पश्चिम बंगाल की राजनीति गरमा आ गई है।

दरअसल हाल ही में भाजपा के दो विधायकों सुब्रत माइति और गौरी शंकर घोष ने बंगाल कुछ जिलों को मिलाकर केंद्र शासित प्रदेश बनाने की मांग की थी इसके पीछे उन्होंने हिंदुओं के अस्तित्व रक्षा का तर्क दिया था।

भाजपा विधायकों की इसी मांग पर हुमायूं कबीर बिगड़े हुए थे और उन्होंने नाम लिए बगैर इन दोनों भाजपा नेताओं का मारकर टांग तोड़ देने की धमकी दे डाली।

हुमायूं कबीर ने आरोप लगाया कि ये विधायक देश के लोकतंत्र को नष्ट कर रहे हैं। सौहार्द को नष्ट कर रहे हैं। इसलिए उन्हें नहीं छोड़ा जाना चाहिए। हुमायूं ने कहा कि 20 फीसदी वोट मिलने के बाद अगर कोई हमें धमकी देगा तो मैं भी धमकी दूंगा। मैं मारकर पैर तोड़ दूँगा। तुम्हें जो कुछ करना है तो कर लो।

तृणमूल विधायक ने कहा, ”मैं खुले तौर पर कह रहा हूं कि अगर दोनों विधायकों ने संयम से काम नहीं लिया तो सब्र का बांध टूटा तो मैं उन्हें गड्ढे में गाड़ दूंगा।” अगर कोई भारत की संस्कृति को नष्ट करने के लिए उच्छृंखल बातें बोलेगा, गृह मंत्री को उल्टा-सीधा पत्र लिखेगा, तो मैं दो लाख लोगों के साथ उसे घेर लूंगा। मैं उसे मुर्शिदाबाद में कहीं भी निकलने नहीं दूंगा।

(Udaipur Kiran) / धनंजय पाण्डेय / गंगा

Most Popular

To Top