Chhattisgarh

सर्व नाई (सेन) समाज काे महापौर निधि से सामग्रियों  का किया गया वितरण

महापौर निधि से सामग्रियों का वितरण

जगदलपुर, 22 अक्टूबर (Udaipur Kiran) सर्व नाई (सेन) समाज के जिला अध्यक्ष मनोज ठाकुर के नेतृत्व में आज मंगलवार काे महापौर निधि के सन्दर्भ में आयोजित बैठक में समाज को बर्तन ,कुर्सी, बॉक्स ,चूल्हा प्रदान किया गया। जिसे लेकर महापौर श्रीमती सफीरा साहू एवं प्रदेश प्रवक्ता एवं पार्षद संजय पांडे को जिलाध्यक्ष मनोज ठाकुर ने इस सहयोग हेतु धन्यवाद ज्ञापित कर सम्मानित किया गया ।

आज की बैठक में जगदलपुर की महापौर सफीरा साहू और प्रदेश के भाजपा प्रवक्ता और पार्षद संजय पांडे , एमआईसी सदस्य पार्षद श्वेता बघेल सहित प्रमुख रूप से समाज के वरिष्ठ एवं पदाधिकारी आए हुए थे। जिला अध्यक्ष मनोज ठाकुर और हमारे वरिष्ठ राधे श्याम श्रीवास भास्कर राव राजू राव संदीप श्रीवास गणेश ठाकुर कृष्ण ठाकुर कृष्ण श्रीवास, सियाराम ठाकुर, छन्नू भारद्वाज, रामेश्वर श्रीवास, लोकेश नंदा, अनिल ठाकुर, राम लखन ठाकुर, बाबू साहब, राजा ठाकुर एवं सर्व नाई (सेन) समाज के सदस्य बड़ी संख्या में मौजूद थे।

महापौर सफीरा साहू ने कहा कि समाज को महापौर निधि से सामग्री प्रदान किया गया है, जिससे आपके समाज में कुछ भी आयोजन हो तो समाज अपना स्वयं की सामग्रियों से कार्यक्रम कर सके। सभी समाज स्वावलंबी हो,ऐसा प्रयास उनके माध्यम से किया जा रहा है। महापौर ने समाज को शुभकामनाएं दी और उत्तरोत्तर प्रगति करने के लिए अपने विचार रखीं।

संजय पांडे ने कहा कि संगठन में शक्ति है और जब सभी लोग मिलकर एक संगठन बनाते हैं तो वह मज़बूती से आगे बढ़ता है। सर्व नाई समाज के गठन के बाद समाज के संगठन में अच्छा कार्य करके दिखाया है, उसी निमित्त आज समाज का भवन भी बन गया है और भवन में लगने वाली सारी सामग्री भी महापौर ने प्रदाय कर दी है। संजय पांडे ने महापौर का धन्यवाद ज्ञापित किया और समस्त नाई समाज को शुभकामनाएं दी ।

(Udaipur Kiran) / राकेश पांडे

Most Popular

To Top