Delhi

एयरपोर्ट पुलिस ने दो एजेंट को किया गिरफ्तार

नई दिल्ली, 22 अक्टूबर (Udaipur Kiran) । आईजीआई एयरपोर्ट थाना पुलिस ने पंजाब के दोे एजेंट को गिरफ्तार किया है। आरोपितों ने सर्बिया के लिए फर्जी वीजा का इंतजाम किया था। उस मामले में जब हवाई यात्री को यूएई से डिपोर्ट किया गया और उससे पूछताछ हुई तो इन दोनों एजेंट के बारे में पुलिस को पता चला। इसके बाद सौरव और हरजिंदर सिंह को पुलिस ने गिरफ्तार किया। यह दोनों पंजाब के रहने वाले हैं।

एयरपोर्ट डीसीपी उषा रंगनानी ने मंगलवार को बताया कि वह हवाई यात्री 7 अक्टूबर को डिपोर्ट किया गया था। जिसकी पहचान सरवन कुमार के रूप में हुई थी, वह भी पंजाब के पठानकोट का रहने वाला था। उसके पास से जांच में इंडियन पासपोर्ट मिला, उसे यूएई से डिपोर्ट किया गया था। डॉक्यूमेंट की जांच की गई तो पता चला कि वीजा में गड़बड़ झाला है।

आगे की पूछताछ से पता चला कि उसके कई सारे रिलेटिव विदेश में रहकर अच्छी कमाई कर रहे थे। उसने भी विदेश में जाने का प्लान किया और एक एजेंट से संपर्क किया। वीजा बनाने के नाम पर 8.50 लाख रुपये में बात तय हुई। उस एजेंट ने विदेश में जॉब दिलाने का भी भरोसा दिया और फिर उसे फर्जी कागजात बनकर दिया गया। सरवन से पूछताछ के बाद पुुलिस टीम ने इस मामले में लगातार जांच के बाद हरजिंदर सिंह और सौरभ का पता लगा करके इन दोनों को गिरफ्तार किया।

—————

(Udaipur Kiran) / कुमार अश्वनी

Most Popular

To Top