Haryana

हिसार : व्यापारी सोनू के हत्यारों को पुलिस तुरंत प्रभाव से करे गिरफ्तार:खोवाल

व्यापारी सोनू के हत्यारों को पकड़वाने के लिए चल रहे धरने का समर्थन करते एडवोकेट लाल बहादुर खोवाल।

लचर कानून व्यवस्था के चलते व्यापारी सोनू के हत्यारे पुलिस की पकड़ से बाहर

हिसार, 22 अक्टूबर (Udaipur Kiran) । हरियाणा कांग्रेस लीगल डिपार्टमेंट के प्रदेश अध्यक्ष एडवोकेट लाल बहादुर खोवाल ने व्यापारी सोनू के हत्यारों को तुरंत प्रभाव से गिरफ्तार करने की मांग की है।

सोनू को न्याय दिलवाने व हत्यारों की गिरफ्तारी के लिए चल रहे धरने का समर्थन करते हुए लाल बहादुर खोवाल ने मंगलवार को कहा कि लचर कानून व्यवस्था के चलते छह दिनों के बावजूद हत्यारे पुलिस की पकड़ से बाहर हैं। उन्होंने कहा कि इस घटनाक्रम की हरियाणा कांग्रेस लीगल डिपार्टमेंट निंदा करता है और सोनू के परिवार को जल्द से जल्द न्याय दिलवाने की मांग करता है। इस दौरान पूर्व सरपंच विष्णु टाक, पूर्व सरपंच भजनलाल, मास्टर देसराज, रोहतास कुमार, पूर्व सरपंच धर्मपाल बागड़ी, जगदीश कुमार बिश्नोई, धर्मपाल टाक, जिले सिंह व राजेंद्र सिंह सहित काफी संख्या में लोग उपस्थित रहे।

एडवोकेट खोवाल ने कहा कि पुलिस व प्रशासन को अपराधियों पर नकेल कसने के लिए सख्त कदम उठाने चाहिए। उन्होंने कहा कि सोनू के हत्यारों को पकडक़र न्यायिक प्रक्रिया के अनुसार उन्हें सजा दिलवानी चाहिए। इसके साथ ही सरकार व प्रशासन को व्यापारी सोनू के परिवारजनों को आर्थिक सहायता देकर राहत प्रदान करनी चाहिए। इसके अलावा सोनू के परिवार से किसी सदस्य को नौकरी भी देनी चाहिए।

(Udaipur Kiran) / राजेश्वर

Most Popular

To Top