CRIME

नकदी व मोबाइल के साथ चोर गिरफ्तार

जब्त मोबाइल व नकदी के साथ गिरफ्तार आरोपित।

धमतरी, 21 अक्टूबर (Udaipur Kiran) ।च्वाईस सेंटर का ताला तोड़कर वहां रखे नकदी व मोबाइल की चोरी करने वाले आरोपित को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। आरोपित के पास से नकदी व चोरी की मोबाइल जब्त कर उसके खिलाफ कार्रवाई की गई है।

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार प्रार्थी तबस्मुन रिजवी पति मो अंसार रिजवी निवासी गढियापारा थाना सिहावा ने थाना पहुंचकर रिपोर्ट दर्ज कराई थी कि 16 व 17 अक्टूबर की रात अज्ञात चोर ने रजा च्वाईस सेंटर सिहावा का ताला तोड़कर दुकान के अंदर रखे नगदी 38000 हजार रुपये व एक नग मोबाइल की चोरी कर लिया है। शिकायत पर पुलिस ने अज्ञात आरोपित के खिलाफ जुर्म दर्ज कर पतासाजी में जुट गई थी।

विवेचना के दौरान थाना प्रभारी सिहावा ने आस-पास दुकान में लगे सीसीटीवी कैमरा एवं तकनीकी साक्ष्य के आधार पर शंका के आधार पर छोटूराम सोनवानी 24 वर्ष गढियापारा सिहावा निवासी को हिरासत में लेकर कड़ाई से पूछताछ किया, तो आरोपित ने चोरी करना स्वीकार किया। आरोपित के पास से पुलिस ने चोरी के नकदी 33100 रुपये ,मोबाइल तथा घटना में प्रयुक्त सब्बल व टूटा हुआ ताला को जब्त किया गया। आरोपित के खिलाफ जुर्म दर्ज कर विधिवत गिरफ्तार कर आज न्यायिक रिमांड पर भेजा गया है।

(Udaipur Kiran) / रोशन सिन्हा

Most Popular

To Top