RAJASTHAN

वॉकथॉन के साथ शुरू हुआ ग्लोबल हेल्थ एंड वैलनेस फेस्टिवल

वॉकथॉन के साथ शुरू हुआ ग्लोबल हेल्थ एंड वैलनेस फेस्टिवल

जयपुर, 20 अक्टूबर (Udaipur Kiran) । ग्लोबल हेल्थ एंड वैलनेस फेस्टिवल (जीएचडब्ल्यूएफ) के तीसरे संस्करण की उल्टी गिनती की शुरुआत जयपुर हेल्थ एंड वेलनेस (जेएचडब्ल्यू) ) द्वारा आयोजित एक जोशपूर्ण वॉकथॉन के साथ हुई। इस आयोजन में 200 से अधिक समर्पित स्वयंसेवकों, जेएचडब्ल्यू टीम के सदस्यों और जयपुर वासियों ने भाग लिया। जिसका नेतृत्व जेएचडब्ल्यू के संस्थापक और सीईओ हिम्मत सिंह ने किया। जैसे ही सुबह की पहली किरणें जवाहर सर्किल पर चमकीं, प्रतिभागी यहाँ एकत्रित हुए और इस पहल की पूर्व-कार्यक्रम गतिविधि की शुरुआत की। जो जीएचडब्ल्यूएफ के लिए उत्साहपूर्ण माहौल तैयार कर रही है। संस्थापक और सीईओ हिम्मत सिंह ने इस अवसर पर कहा कि मैं जीएचडब्ल्यूएफ को लेकर बहुत उत्साहित हूँ और वॉकथॉन के साथ हम अपनी स्वास्थ्य गतिविधियों की शुरुआत कर रहे हैं। यह सिर्फ जीएचडब्ल्यूएफ 2024 के लिए जागरूकता फैलाने का मौका नहीं है, बल्कि सभी समुदाय के साथ जुड़ने, स्वास्थ्य और कल्याण के महत्व को उजागर करने का अवसर है। हमारी टीम इस संस्करण को सबसे बड़ा और बेहतर बनाने के लिए कड़ी मेहनत कर रही है।

जेएचडब्ल्यू के सह-संस्थापक, भूपेंद्र सिंह ने कहा कि वॉकथॉन के दौरान, प्रतिभागियों ने जवाहर सर्किल पर सुबह की सैर पर आए लोगों से बातचीत की और उन्हें जीएचडब्ल्यूएफ के बारे में जानकारी दी, जो 9 और 10 नवंबर को बिड़ला ऑडिटोरियम, जयपुर में आयोजित होगा। उन्होंने लोगों को जीएचडब्ल्यूएफ 2024 में भाग लेने के फायदों के बारे में बताया, जिसमें प्रत्येक प्रतिभागी के लिए लगभग 15 हजार मूल्य के विशेष स्वास्थ्य लाभ शामिल हैं, जिसमें मुफ्त परामर्श, रोकथाम देखभाल, और निर्धारित मेडिकल परीक्षण शामिल होंगे।

इस वॉकथॉन के दौरान यह रोमांचक जानकारी भी साझा की गई कि इस वर्ष के महोत्सव में पूरे भारत से 15 से अधिक प्रमुख मेडिकल पार्टनर शामिल हो रहे हैं जो कि एक गिनीस बुक ऑफ़ रिकार्ड्स में शामिल होने की पहल है। ये साझेदारियां जयपुर में शीर्ष चिकित्सा विशेषज्ञता और सेवाएं लाएंगी, जिससे जीएचडब्ल्यूएफ को भारत का सबसे बड़ा स्वास्थ्य महोत्सव बनने में मदद करेंगी।

—————

(Udaipur Kiran)

Most Popular

To Top