Uttrakhand

दुकान का ताला तोड़कर की थी चोरी, दो शातिर गिरफ्तार

पुलिस गिरफ्त में आरोपित

हरिद्वार, 20 अक्टूबर (Udaipur Kiran) । रानीपुर कोतवाली पुलिस ने दुकान का ताला तोड़कर चोरी करने के दो आरोपितों को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने आरोपितों के पास से चोरी का सामान बरामद करते हुए उनका चालान कर दिया है। दोनों आरोपित बिजनौर, उत्तर प्रदेश के निवासी हैं।

जानकारी के मुताबिक रानीपुर काेतवाली क्षेत्र के एकता विहार कालोनी निकट बैरियर नं. 06 निवासी गीता पत्नी स्व. सत्यदेव ने 17 अक्टूबर को पुलिस को तहीर देकर रात में बैरियर नं. 06 के समीप स्थित दुकान का सामान चोरी कर लिए जाने के संदर्भ में अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया था।

पुलिस ने मामले में कार्यवाही करते हुए मुखबिर की सूचना पर मिलिट्री फार्म निकट शिवालिक नगर से दो आरोपितों को गिरफ्तार किया। पुलिस ने आरोपितों के पास से चोरी का सामान भी बरामद कर लिया है। इसके अलावा आरोपितों ने दो अन्य दुकानों में भी नकबजनी की घटना को कबूला है। पूछताछ में आरोपितों ने अपने नाम अशरफ उम्र 25 वर्ष निवासी ग्राम व थाना नहटोर जिला बिजनौर उ.प्र. व आलम उम्र 22 वर्ष निवासी ग्राम राजा का ताजपुर थाना नूरपुर जिला बिजनौर उ.प्र. बताए। पुलिस ने आरोपितों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर उनका चालान कर दिया है।

—————

(Udaipur Kiran) / डॉ.रजनीकांत शुक्ला

Most Popular

To Top