Bihar

राष्ट्रीय एकीकरण शिविर में बिहार का प्रतिनिधित्व करेगा तिलकामांझी भागलपुर विश्वविद्यालय

कार्यक्रम में शामिल लोग

भागलपुर, 19 अक्टूबर (Udaipur Kiran) । राष्ट्रीय सेवा योजना क्षेत्रीय निदेशालय से प्राप्त पत्र के आलोक में यूथ फॉर माई भारत एण्ड यूथ फॉर डिजिटल लिट्रेसी विषय पर 23 से 29 अक्टूबर को चौधरी चरण सिंह हरियाणा केन्द्रीय विश्वविद्यालय हिसार में आयोजित राष्ट्रीय एकीकरण शिविर 2024 में बिहार राज्य के प्रतिनिधित्व का सुअवसर तिलकामांझी भागलपुर विश्वविद्यालय भागलपुर को प्राप्त हुआ है। शिविर में माई भारत पोर्टल पर पंजीकृत विश्वविद्यालय के तीन महिला एवं तीन पुरुष स्वयंसेवकों के साथ एक कार्यक्रम अधिकारी का चयन किया गया है।

चयनित प्रतिभागियों में एस. एम. कॉलेज से प्राची प्रिया, तारर कॉलेज से विनीता भारती, पूरनमल बाजोरिया से पल्लवी कुमारी, मारवाड़ी कॉलेज से अक्षय कुमार, बी. एन. कॉलेज से गुलजार अली, न्यू होराइजन महाविद्यालय से भोला कुमार के साथ कार्यक्रम अधिकारी के रूप में पी. बी. टी. टी. कॉलेज के डॉ शैलेश मिश्र का चयन किया गया है।

इस चयन के निमित्त विश्वविद्यालय के कुलपति प्रो.(डॉ.) जवाहर लाल ने कार्यक्रम समन्वयक एवं सभी चयनित प्रतिभागियों को बधाई एवं शुभकामना प्रेषित किया है। इस बाबत राष्ट्रीय सेवा योजना के कार्यक्रम समन्वयक डॉ राहुल कुमार ने शनिवार को स्वयं सेवकों को सम्बोधित करते हुए कहा कि यह न केवल आप के लिए, बल्कि विश्वविद्यालय के लिए भी गर्व का विषय है कि उन्हें हिसार, हरियाणा में पूरे बिहार का प्रतिनिधित्व करने का अवसर प्राप्त हुआ है। इससे पूर्व भी एक टीम हरियाणा जा चुकी है और उसने भी पूरे बिहार का प्रतिनिधित्व किया था।

(Udaipur Kiran) / बिजय शंकर

Most Popular

To Top