Uttar Pradesh

शिवसेना ने मुरादाबाद विकास प्राधिकरण पर लगाया भ्रष्टाचार का आरोप

मुरादाबाद विकास प्राधिकरण कार्यालय पर प्रदर्शन करते शिवसैनिक।

कांशीराम नगर की रामलीला में अनुमति को लेकर अवरोध पैदा करने वाले एमडीए अधिकारियों पर कार्रवाई हो : वीरेंद्र अरोड़ा

मुरादाबाद, 19 अक्टूबर (Udaipur Kiran) । शिवसेना (उद्धव बाला साहब ठाकरे गुट) के जिला प्रमुख वीरेंद्र अरोड़ा ने मुरादाबाद विकास प्राधिकरण में व्याप्त भ्रष्टाचार का आरोप लगाते हुए शनिवार को भी एमडीए कार्यालय पर प्रदर्शन किया और विकास प्राधिकरण के उपाध्यक्ष को मुख्यमंत्री के नाम संबोधित ज्ञापन सौंपा। शिवसैनिकों ने थाना मझोला क्षेत्र स्थित कांशीराम नगर की रामलीला में अनुमति को लेकर अवरोध पैदा करने वाले अधिकारियों के खिलाफ कार्यवाही की मांग की है।

शिवसेना जिला प्रमुख वीरेंद्र अरोड़ा ने कहा कि मुरादाबाद निवासी आरटीआई एक्टिविटी पवन अग्रवाल द्वारा मुरादाबाद विकास प्राधिकरण में भ्रष्टाचार के आरोप के पुख्ता सबूत व शपथ पत्र प्रधानमंत्री मोदी व मुख्यमंत्री योगी को प्रेषित किए हैं। हम मांग करते हैं उस विषय पर भी मुख्यमंत्री संज्ञान लें और पूरे प्रकरण की उच्च स्तरीय जांच के लिए उच्च स्तरीय टीम गठन करके भ्रष्टाचार में दोषी संलग्न अधिकारियों के खिलाफ कार्यवाही की जाए।

इस दौरान कमल सिंह राव, शिबू पांडे, अरुण ठाकुर, राहुल सिंह, सरदार इंद्रजीत सिंह, आकाश सिंह, पंकज पाल, सुरेश सैनी, उमेश ठाकुर, धर्मेंद्र कश्यप आदि ने भाग लिया।

(Udaipur Kiran) / निमित कुमार जयसवाल

Most Popular

To Top