HimachalPradesh

डॉ. राजीव बिंदल का कांग्रेस पर हमला: कहा, नेता मोदी सरकार की योजनाओं में बंदरबांट कर रहे हैं

शिमला, 18 अक्टूबर (Udaipur Kiran) । भाजपा प्रदेश अध्यक्ष डॉ. राजीव बिंदल ने कांग्रेस पार्टी के नेताओं पर आरोप लगाया है कि वे ब्लॉक कार्यालयों में बैठकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की योजनाओं में बंदरबांट कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि केंद्र की भाजपा सरकार द्वारा हिमाचल प्रदेश के लिए प्रदान की गई अरबों रुपये की आर्थिक सहायता को नकारते हुए मुख्यमंत्री सुखविंद्र सिंह सुक्खू प्रदेश के हितों की हानि कर रहे हैं।

डॉ. बिंदल ने आज कहा कि नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में केंद्र सरकार ने हिमाचल के इतिहास में पहली बार प्रधानमंत्री आवास योजना के अंतर्गत एक लाख से अधिक पक्के मकान गरीबों को उपलब्ध कराए हैं। उन्होंने यह भी बताया कि यह केवल एक घोषणा नहीं है, बल्कि इसकी धनराशि प्रदेश सरकार और लाभार्थियों को भेजी जा चुकी है।

उन्होंने कहा, यह स्वागत योग्य कदम है, लेकिन प्रदेश सरकार और कांग्रेस पार्टी द्वारा इस गरीब कल्याण कार्य का स्वागत न करना, इसकी उपेक्षा करना प्रदेश के गरीबों के साथ खिलवाड़ है।

भाजपा अध्यक्ष ने आरोप लगाया कि कांग्रेस पार्टी के छुटभैय्ये नेता इस योजना के लाभार्थियों को घर देने में बाधाएं उत्पन्न कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि सरकारी पक्ष का दायित्व है कि जिन लोगों के नाम पर योजना आ चुकी है, उन्हें पूरी तरह से लाभ मिलना चाहिए।

डॉ. बिंदल ने यह भी कहा कि वर्तमान सरकार ने केलांग और लद्दाख के बीच बन रही टनल का शिलान्यास नरेंद्र मोदी द्वारा किया गया है और राजनाथ सिंह द्वारा 5 बड़े प्रोजेक्ट्स का उद्घाटन किया गया। उन्होंने कांग्रेस पार्टी पर आरोप लगाया कि वे इन महत्वपूर्ण विकास कार्यों का स्वागत नहीं करके यह साबित कर रहे हैं कि उन्हें प्रदेश के हितों से कोई लेना-देना नहीं है।

—————

(Udaipur Kiran) शुक्ला

Most Popular

To Top