Madhya Pradesh

अनूपपुर: चोरी के प्रयास में घर में घुस रहा था युवक, मकान मालिक की आवाज सुनकर कुएं में गिरा

युवक को कुआं से बाहर निकाल कर ले जाते

अनूपपुर, 17 अक्टूबर (Udaipur Kiran) । शहर कोतवाली अंतर्गत चोरी के प्रयास से घर में घुस रहा चोर मकान मालिक की आवाज सुनकर उल्टे पांव भागा और सीधे कुएं में जा गिरा, जहां एक जहरीला सांप भी था। पुलिस ने सूचना मिलने पर मौके में पहुंचकर युवक को रात में ही कुएं से निकाल कर जिला चिकित्सालय में भर्ती कराया गया।

कोतवाली थाना प्रभारी अरविंद जैन ने बताया कि बुधवार-गुरुवार की रात सीताशरण तिवारी के खेत में बने मकान के गेट से एक युवक चोरी के लिए अंदर आ रहा था। उसके अंदर आने पर मकान मालिक ने आवाज दी, जिससे डर कर युवक भागा और पास में बने गहरे कुएं में गिरा। जिसकी सूचना कोतवाली पुलिस को दी गई। मौके पर पुलिस ने देखा कि युवक गहरे कुएं में पत्थर के सहारे लटका हुआ हैं जिसमें एक सांप भी मौजूद था। पुलिस ने युवक को रात में ही कुएं से निकाल कर जिला चिकित्सालय में भर्ती कराया।

पुलिस ने बताया कि पूछताछ में पता चला कि युवक 23 वर्षीय सम्भर सिहं ग्राम पौनी थाना करनपठार का रहने वाला है। वह पल्लेदारी का काम करता है। चंदास नदी के ऊपर शराब पीने के बाद नशे की हालत में वह खेत में बने घर के गेट पर चला गया था। जब मकान मालिक के चिल्लाने की आवाज आई तो युवक घबराकर भागा और कुएं में गिर गया। तभी पीछा करते हुए खेत मालिक ने पानी में छपाक की आवाज सुनकर घटना की सूचना पुलिस को दी।

—————

(Udaipur Kiran) / राजेश शुक्ला

Most Popular

To Top