HEADLINES

पुणेः ईडी ने राकांपा एपी नेता मंगलदास बांदल की 85 करोड़ की संपत्ति जब्त की

पुणे में ईडी ने राकांपा एपी नेता मंगलदास बांदल की 85 करोड़ की संपत्ति जब्त किया

मुंबई, 17 अक्टूबर (Udaipur Kiran) । प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) की टीम ने पुणे में शिवाजीराव भोसले बैंक घोटाला मामले में राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (एपी) के नेता और जिला परिषद के पूर्व निर्माण अध्यक्ष मंगलदास बांदल की 85 करोड़ रुपये की संपत्ति जब्त की है। इसके साथ ही पुणे में हनुमंत शंभाजी खेमधरे, सतीश और यतीश जाधव की संपत्ति भी जब्त की गई है। इन मामलों की गहन छानबीन ईडी की टीम कर रही है।

पुणे जिला परिषद के पूर्व निर्माण अध्यक्ष मंगलदास बंडाल मुश्किल में फंस गए हैं। मंगलदास बंडल के खिलाफ ईडी ने की कार्रवाई करते हुए उनकी 85 करोड़ रुपये की संपत्ति जब्त कर ली है। मंगलदास बंडाल उपमुख्यमंत्री अजित पवार के करीबी माने जाते हैं। लोकसभा चुनाव के दौरान मंगलदास बंधल ने सुनेत्रा पवार का प्रचार किया था।

सूत्रों के अनुसार ईडी की टीम ने शिवाजी राव बैंक घोटाला मामले में मंगलदास बंडल की पुणे, सोलापुर, अहमदनगर जिलों में स्थित संपत्तियों को जब्त कर लिया है। इसी मामले में ईडी की टीम ने मनी लॉड्रिंग एंगल से 21 अगस्त को मंगलदास बांदल के शिक्रापुर और महमदवाड़ी स्थित आवास पर छापेमारी की थी और कई दस्तावेज बरामद किए थे। इसके बाद बांदल को गिरफ्तार कर लिया था।

(Udaipur Kiran) यादव

Most Popular

To Top