Uttar Pradesh

संतराम अग्रहरि को न्याय दिलाएगी आरपीआई : पवन  गुप्ता

संतराम अग्रहरि को न्याय दिलाएगी आरपीआई : पवन  गुप्ता
संतराम अग्रहरि को न्याय दिलाएगी आरपीआई : पवन  गुप्ता

सुल्तानपुर, 16 अक्टूबर (Udaipur Kiran) । रिपब्लिकन पार्टी ऑफ इंडिया (आठवले) के उत्तर प्रदेश अध्यक्ष पवन भाई गुप्ता ने गौसेसिंहपुर गाँव जाकर संतराम अग्रहरि के परिजनों से मुलाक़ात की एवं शोक संवेदना व्यक्त करते हुए उन्हें हर हाल में न्याय दिलाने की बात कही।

संतराम अग्रहरि के परिजनों से बुधवार को मिलने के बाद उनके आवास पर श्री गुप्ता ने कहा कि जिस प्रकार से अपराधियों ने संतराम अग्रहरि की निर्मम हत्या की, वह दुर्भाग्यपूर्ण है। हत्यारों ने एक गरीब आदमी का परिवार बर्बाद कर दिया। संतराम अग्रहरि अंडे का ठेला लगाकर अपने परिवार का भरण-पोषण करते थे। लेकिन हत्यारों ने उनकी हत्या कर गरीब आदमी के परिवार का सुख-चैन छीन लिया।

श्री गुप्ता ने कहा कि रिपब्लिकन पार्टी ऑफ इंडिया (आठवले) संतराम अग्रहरि के परिवार को न्याय दिलाकर रहेगी एवं हर स्तर पर परिवार का साथ देगी। यह मामला मुख्यमंत्री के संज्ञान में लाकर हत्या से जुड़े हर अपराधी को कठोर सजा दिलायी जाएगी, ताकि ऐसे मामलों की पुनरावृत्ति न हो। साथ ही, परिजनों को सुरक्षा भी मुहैया करायी जाएगी।

श्री गुप्ता ने कहा कि हत्या जघन्य अपराध है। जिस प्रकार संतराम अग्रहरि की सुनियोजित तरीक़े से हत्या की गयी, वह साबित करता है कि अपराधियों के हौसले कितने बुलंद है। लेकिन हम चुप बैठने वाले नहीं है।मुख्यमंत्री से मिलकर उन्हें इस घटना से अवगत कराएँगे और पीड़ित परिवार को न्याय दिलाकर ही दम लेंगे।

श्री गुप्ता ने कहा कि इस दुःख की घड़ी में रिपब्लिकन पार्टी ऑफ़ इंडिया स्व. संतराम अग्रहरि के परिवार के साथ हर स्तर पर खड़ा है। आर्थिक, सामाजिक, न्यायिक..जो भी मदद की आवश्यकता होगी, वह की जाएगी।

(Udaipur Kiran) / दयाशंकर गुप्ता

Most Popular

To Top