Uttrakhand

घायल करने के आरोप में युवक गिरफ्तार, तमंचा व एक जिंदा कारतूस बरामद

पुलिस गिरफ्त में आरोपित

-आरोपित पूर्व में भी गैंगस्टर एक्ट में जा चुका है जेल

हरिद्वार, 16 अक्टूबर (Udaipur Kiran) । घर पर ताबड़तोड़ फायरिंग कर व्यक्ति को गंभीर घायल करने के आरोपित को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने आरोपित के पास से एक तमंचा, एक जिंदा कारतूस व घटना में प्रयुक्त कार बरामद की है।

जानकारी के अनुसार, 6 अक्टूबर को हूकम सिंह पुत्र मंगन सिंह निवासी रुहालकी दयालपुर थाना भगवानपुर के घर पर कुछ लोगों ने ताबड़तोड़ फायरिंग की। फायरिंग की इस घटना से क्षेत्र में सनसनी फैल गई। फायरिंग में हुकम सिंह के दोनाें पैराें पर गोली लगी, जिस कारण से वह गंभीर रूप से घायल हो गया। इसके बाद आरोपित उसके परिजनों को गाली गलौच कर जान से मारने की धमकी देकर फरार हो गए। इस संबंध में हुकम सिंह ने पुलिस को तहरीर देकर आरोपितों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया।

घटना की गंभीरता को देखते हुए एसएसपी हरिद्वार ने आरोपिताें की गिरफ्तारी के लिए एसपी देहात व सीओ मंगलौर के नेतृत्व में पुलिस टीम गठित की। गठित पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर घटना के आरोपित पीयूष बालियान उर्फ पीयूष जाट निवासी ग्राम मौहम्मदपुर माडल थाना भौरकला जनपद मुजफ्फर नगर उ.प्र. को घटना में प्रयुक्त कार के साथ गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने आरोपित की निशांदेही पर घटना में प्रयुक्त तमंचा व 01 जिंदा कारतूस भी बरामद किया। आरोपित पूर्व में भी गैंगस्टर के मामले में जेल जा चुका है।

पूछताछ में आरोपित पीयूष बालियान उर्फ पीयूष जाट ने बताया कि पूर्व में उसका दोस्त बाबू उर्फ कुणाल फोजी की शशांक व रोहित राणा द्वारा हत्या की गयी थी, जिसके बाद उसकी दोस्ती दीपक सैनी से हो गयी। उनके साथ मिलकर अपने दोस्त का बदला लेने के लिए शशांक को मारने के लिए दीपक सैनी का साथ रहने लगा। घटना वाले दिन मुझे दीपक सैनी ने बताया कि शशांक घर पर ही है, जिस पर साथियों के साथ शशांक को मारने की नियत से उसके घर पर फायरिंग की थी। पुलिस ने आरोपित के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर उसका चालान कर दिया है। पुलिस अन्य आरोपितों की तलाश में जुटी है।

—————

(Udaipur Kiran) / डॉ.रजनीकांत शुक्ला

Most Popular

To Top