Uttar Pradesh

समग्र विकास के लिए विभिन्न विषयों पर अतिथि व्याख्यान आवश्यक : डॉ.रोहित गर्ग

मुरादाबाद इंस्टिट्यूट आफ टेक्नोलाजी मुरादाबाद  के सिविल इंजीनियरिंग विभाग में प्लंबिंग में नवप्रवर्तन और तकनीकी विषय पर व्याख्यान।

मुरादाबाद, 16 अक्टूबर (Udaipur Kiran) । मुरादाबाद इंस्टीट्यूट ऑफ टेक्नोलॉजी के सिविल इंजीनियरिंग विभाग द्वारा ‘प्लंबिंग में नवप्रवर्तन और तकनीकी’ विषय पर बुधवार को व्याख्यान का आयोजन किया गया।

इस व्याख्यान के प्रमुख वक्ता राजीव सोमानी और रोहित जोशी थे, जिन्होंने प्लंबिंग के आधुनिक नवप्रवर्तन और तकनीक पर महत्वपूर्ण जानकारी साझा की। व्याख्यान का उद्देश्य था कि वक्ता द्वारा अपने अनुभवों को साझा कर छात्र-छात्राओं को बेहतर प्लेसमेंट के लिए तैयार किया जा सके।

रोहित जोशी सिविल इंजीनियरिंग में विभिन्न कार्य क्षेत्रों में अपने अनुभव व इनके अनुरूप स्किल्स को छात्र-छात्राओं से साझा किया। इस दौरान छात्र-छात्राओं ने अपने संशयों व प्रश्नों को वक्ता से पूछा। सिविल इंजीनियरिंग के असिस्टेंट प्रोफेसर नीरज चौधरी ने कार्यक्रम के आरंभ में कार्यक्रम की उपयोगिता से विद्यार्थियों को अवगत कराया।

संस्थान के निदेशक डॉ. रोहित गर्ग ने छात्रों के समग्र विकास के लिए समय-समय पर विभिन्न विषयों पर अतिथि व्याख्यान का महत्व बताया। सिविल इंजीनियरिंग विभाग के विभागाध्यक्ष मोहम्मद साकिब क़दीर ने कार्यक्रम की समाप्ति पर वक्ताओं का धन्यवाद किया।

कार्यक्रम के अंत में असिसटेंट प्रोफेसर सपना कुमारी वक्ता को स्मृति चिन्ह एवं उपहार भेंट कर आभार भी व्यक्त किया। इस अवसर पर सिविल इंजीनियरिंग विभाग के विभागाध्यक्ष मोहम्मद साकिब क़दीर, असिसटेंट प्रोफेसर नीरज चौधरी, सपना कुमारी, पवन कुमार वार्ष्णेय आदि रहे।

(Udaipur Kiran) / निमित कुमार जयसवाल

Most Popular

To Top