Jammu & Kashmir

विधायक ने जेएमसी के स्वास्थ्य और स्वच्छता विंग के पर्यवेक्षक संघ की बैठक की अध्यक्षता की

विधायक ने जेएमसी के स्वास्थ्य और स्वच्छता विंग के पर्यवेक्षक संघ की बैठक की अध्यक्षता की

जम्मू, 15 अक्टूबर (Udaipur Kiran) । जम्मू पश्चिम के विधायक और वरिष्ठ भाजपा नेता अरविंद गुप्ता ने मंगलवार को जम्मू नगर निगम (जेएमसी) के स्वास्थ्य और स्वच्छता विंग के पर्यवेक्षक संघ की बैठक की अध्यक्षता की। बैठक का उद्देश्य जम्मू पश्चिम क्षेत्र में स्वच्छता और सफाई प्रयासों को मजबूत करना था ताकि स्वच्छ और स्वस्थ वातावरण के लिए प्रभावी उपाय सुनिश्चित किए जा सकें।

बैठक के दौरान अरविंद गुप्ता ने पूरे पश्चिम निर्वाचन क्षेत्र में स्वच्छता के उच्च मानकों को बनाए रखने के महत्व पर प्रकाश डाला। उन्होंने सफाई कर्मचारियों की कड़ी मेहनत और समर्पण की सराहना की और शहर को साफ रखने में उनकी महत्वपूर्ण भूमिका को स्वीकार किया। उन्होंने कहा स्वच्छ जम्मू बनाने के हमारे प्रयासों में सफाई कर्मचारी सबसे आगे हैं। चर्चा कचरा प्रबंधन को बढ़ाने, समय पर कचरा संग्रहण सुनिश्चित करने और जम्मू पश्चिम में आवासीय और वाणिज्यिक क्षेत्रों में स्वच्छता को बढ़ावा देने की रणनीतियों पर केंद्रित थी। उन्होंने यूनियन प्रतिनिधियों को आश्वासन दिया कि उनकी चिंताओं का समाधान किया जाएगा और क्षेत्र में स्वच्छता सेवाओं को बढ़ावा देने के लिए आवश्यक कदम उठाए जाएंगे।

गुप्ता ने जेएमसी अधिकारियों से स्वच्छता सुविधाओं की नियमित निगरानी और रखरखाव पर ध्यान केंद्रित करने का भी आग्रह किया। उन्होंने इस बात पर जोर दिया कि एक स्वच्छ शहर के लिए अधिकारियों और निवासियों दोनों के निरंतर प्रयासों और सहयोग की आवश्यकता होती है। उन्होंने कहा हमारा लक्ष्य जम्मू पश्चिम को स्वच्छता का एक मॉडल बनाना है, जो शहर के अन्य हिस्सों के लिए एक बेंचमार्क स्थापित करे।

एसएस7

(Udaipur Kiran) / राहुल शर्मा

Most Popular

To Top