Madhya Pradesh

विजयपुर की जनता ठगी की शिकार हुई है, जनता इसका जवाब भाजपा से जरूर लेगी: जीतू पटवारी

भोपाल, 15 अक्टूबर (Udaipur Kiran) । मध्य प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष जीतू पटवारी, राज्यसभा सांसद अशोक सिंह, पूर्व मंत्री जयवर्धन सिंह मंगलवार काे विजयपुर विधानसभा क्षेत्र के कराहल पहुंचे जहां कांग्रेस के ब्लाक अध्यक्षों, मंडलम, सेक्टर अध्यक्षों सहित बीएलए एवं कांग्रेस कार्यकर्ताओं के साथ बैठक कर विजयपुर विधानसभा उपचुनाव के संबंध में प्रत्याशी चयन एवं चुनाव में पार्टी को विजयश्री दिलाने हेतु रायशुमारी की गई।

जीतू पटवारी ने कहा कि विजयपुर में जनता ठगी का शिकार हुई है, जिसका हिसाब यहां की जनता होने वाले उपचुनाव में भाजपा से जरूर लेगी। रामनिवास रावत जिन्हें कांग्रेस पार्टी ने 6–7 बार विधायक बनाया और मंत्री बनाया, आज उन्होंने अपने स्वार्थ की पूर्ति के लिए जनता के साथ विष्वासघात किया है। रामनिवास रावत यदि जनता ओर लोकतंत्र को धोखा नहीं देते तो उपचुनाव की नौबत नहीं आती। पटवारी ने कहा कि विजयपुर का होने वाला यह उपचुनाव जनता का चुनाव है, विश्वास का चुनाव है। जिस व्यक्ति ने अपने स्वार्थ के लिए जनता द्वारा दिये गये स्नेह, मान सम्मान का गला घोंट दिया हो उसे सबक सिखाने के लिए जनता उतावली बैठी है।

पीसीसी चीफ ने कहा कि अब विजयपुर की जनता न्याय चाहती है। राज्यसभा सांसद अशोकसिंह, पूर्व मंत्री जयवर्धन सिंह ने भी यहां मंडलम, सेक्टर के कांग्रेसजनों को संबोधित किया। बैठक में बड़ी संख्या में कांग्रेसजन उपस्थित थे।

—————

(Udaipur Kiran) / नेहा पांडे

Most Popular

To Top