Haryana

पलवल: डाेडा पाेस्त केस के फरार तस्कर पुलिस के हत्थे चढ़े

दोनो आरोपी
दूसरा आरोपी

पलवल, 15 अक्टूबर (Udaipur Kiran) । पलवल पुलिस ने 50 लाख रुपए के डोडा पोस्त बरामदगी मामले में फरार चल रहे बेचने वाले व खरीदने वाले को गिरफ्तार किया है। दोनों पिछले पांच माह से पुलिस को चकमा दे रहे थे। पुलिस ने गिरफ्तार कर दोनों को मंगलवार को अदालत में पेश कर एक को जेल भेज दिया, जबकि बेचने वाले को रिमांड पर लिया है, ताकि बड़े नेटवर्क का खुलासा किया जा सके।

हथीन प्रभारी दीपक गुलिया ने मंगलवार को बताया कि 14 जून को उनकी टीम ने मुंडकटी थाना क्षेत्र से नाकाबंदी कर एक ट्रक को पकड़ कर उसमें से 50 लाख रुपए कीमत का 593.500 किलोग्राम मादक पदार्थ चूरा पोस्त (डोडा पोस्त) की बड़ी खेप को पंजाब लेकर जा रहे जिला संगरूर (पंजाब) के बड़रुखा गांव निवासी गुरशरण को गिरफ्तार किया था। मादक पदार्थ तस्करी के नेटवर्क का पता लगाने के लिए आरोपी को पांच दिन के पुलिस रिमांड पर लेकर पूछताछ के बाद जेल भेज दिया था। 30 अगस्त को मादक पदार्थ तस्करी नेटवर्क में शामिल पांच हजार के इनामी जिला संगरूर (पंजाब) के पप्पू सिंह उर्फ पप्पी को संगरूर पंजाब से गिरफ्तार किया था।

जांच में सामने आया था कि बरामद डोडा पोस्त संगरूर पंजाब निवासी सिंदरपाल का था। झारखंड निवासी मनोरंजन यादव से खरीद कर लाया जा रहा था। जिसके बाद उनकी टीम ने 14 अक्टूबर को दोनों आरोपियों सिंदरपाल व मनोरंजन यादव को गिरफ्तार कर लिया। पूछताछ में पता चला कि आरोपियों के खिलाफ सिविल लाइन थाना जींद में भी एक मुकदमा दर्ज है। मंगलवार को दोनों को अदालत में पेश किया गया, जहां से सिंदरपाल को जेल भेज दिया। जबकि मनोरंजन यादव को पुलिस रिमांड पर लिया, ताकि इस बड़े नेटवर्क में शामिल तस्करों का खुलासा किया जा सके।

—————

(Udaipur Kiran) / गुरुदत्त गर्ग

Most Popular

To Top