Haryana

पलवल: दुकानदार से हफ्ता नहीं मिला ताे की मारपीट

A case has been registered against shopkeeper for allegedly assaulting and robbing him for extorting money from him.

पलवल, 14 अक्टूबर (Udaipur Kiran) । पलवल में दुकानदार से हथियार के बल पर हफ्ता मांगने व न देने पर मारपीट कर गले से सोने की चैन लूट कर तोड़ फोड़ करने का मामला प्रकाश में आया है। कैंप थाना पुलिस ने दुकानदार की शिकायत पर पांच नामजद सहित अन्य के खिलाफ विभिन्न धाराओं में केस दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।

मिली जानकारी के अनुसार पटवारी कॉलोनी पलवल निवासी विकास ने पुलिस को दी शिकायत में कहा कि उसने रसूलपुर रोड पर कपड़ों की दुकान खोली हुई है। दुकान पर काम करने वाला लड़का लोकेश दुकान पर मौजूद था, उसी दौरान दुकान पर तीन लड़के कपड़े लेने आए और एक लड़के ने दुकान से उठाकर पाजामा पहना और गाली-गलौज करते हुए चले गए। जिसकी जानकारी लोकेश ने उसे फोन पर दी, तो वह दुकान पर पहुंच गया। दुकान पर लगे सीसीटीवी कैमरे में देखकर उसने दो लड़कों को पहचान लिया।

जिनमें मिंडकोला गांव निवासी बलराम उर्फ काली व दूसरा खलीलपुर गांव निवासी सुमित थे, जबकि तीसरे को सामने आने पर पहचान सकता हूं। उसके बाद देर शाम वह जब दुकान पर बैठा हुआ था तो 7-8 लड़के शोर मचाते हुए हाथों में डंडे लेकर दुकान पर घुस आए। दुकान में पहुंचकर उसके साथ मारपीट करने लगे। मारपीट के दौरान आरोपियों ने उसके गले से सोने की चैन लूट ली और उसका एप्पल का फोन तोड़ दिया। आरोपियों ने कहा कि यदि यहां दुकान चलानी है तो हमारा खर्चा उठाना पड़ेगा और हमें हफ्ता देना होगा, ऐसा न करने पर आरोपियों ने उसे जान से मारने की धमकी दी है।

कैंप थाना प्रभारी मनोज कुमार ने सोमवार को जानकारी देते हुए बताया कि पीड़ित दुकान मालिक विकास की शिकायत पर मिंडकोला गांव निवासी बलराम उर्फ काली, खलीलपुर गांव निवासी सुमित, राहुल सहरावत, कंजरपुर गांव निवासी कारे व पृथला निवासी संजू सहित अन्य के खिलाफ विभिन्न धाराओं में केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

(Udaipur Kiran) / गुरुदत्त गर्ग

Most Popular

To Top