Bihar

कारोबारी अजय अग्रवाल शनिवार शाम से रहस्यमई ढंग से गायब,एसपी ने किया एसआईटी का गठन

अररिया फोटो:लापता कारोबारी अजय अग्रवाल

अररिया, 13 अक्टूबर (Udaipur Kiran) ।

अररिया आरएस थाना क्षेत्र के चर्चित कारोबारी एवं मिलन चाय के मालिक 55 वर्षीय अजय अग्रवाल शनिवार शाम से ही रहस्यमई ढंग से गायब हैं।

रातभर घर नहीं लौटने पर रविवार को परिजनों ने इसकी सूचना आरएस थाना पुलिस के साथ सदर एसडीपीओ और एसपी को दी।जिसके बाद थानाध्यक्ष समेत सदर एसडीपीओ ने परिजनों से लापता होने को लेकर जानकारी ली और पूरे मामले से एसपी अमित रंजन को अवगत कराया।मामले में आरएस थाना में गुमशुदगी का मामला दर्ज कराया गया।वहीं मामले की जांच के लिए एसपी की ओर से स्पेशल टास्क फोर्स एसआईटी का गठन किया है।

आरएस थाना क्षेत्र के निवासी 55 वर्षीय अजय अग्रवाल पिता- स्व० लक्ष्मी नारायण अग्रवाल के गायब हो जाने की जानकारी के बाद घर पर शुभचिंतकों की भारी भीड़ जमा हो गई।मामले को लेकर जिला पुलिस की ओर से एक रिलीज जारी की गई जिसमे बताया गया कि पुलिस के प्राथमिक जांच के क्रम में लापता अजय अग्रवाल को आरएस थाना क्षेत्र अंतर्गत कोर्ट रेलवे स्टेशन के समीप शनिवार की संध्या में देखा गया था। इस संबंध में संभावित स्थानों के सीसीटीवी की जांच की जा रही है। गुमशुदगी के संबंध में जांच के लिए अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी रामपुकार सिंह के नेतृत्व में एसआईटी का गठन किया गया है।

टीम एवं तकनीकी शाखा द्वारा लापता व्यवसाई के संबंध में हर बिंदु से जांच पड़ताल किये जाने की बात कही गई है। उपर्युक्त संबंध में आर एस थाना अंतर्गत गुमशुदगी का मामला दर्ज किया गया है।

(Udaipur Kiran) / राहुल कुमार ठाकुर

Most Popular

To Top