CRIME

तीन साल के बच्चे का शव मिला झाड़ियों में,हत्या की आशंका

रायपुर।, 12 अक्टूबर (Udaipur Kiran) । राजधानी रायपुर के विधानसभा इलाके में शुक्रवार दिन भर से गायब एक तीन वर्षीय एक तीन साल के बच्चे बच्चे का शव वीआईपी सिटी के गोलचौक के पास झाड़ियों में पाया गया। हत्या करने वाली आरोपित मृतक बच्चे का नाबालिग रिश्तेदार बताया जा रहा है। इस मामले में संदेही को हिरासत में लेकर कड़ाई से पूछताछ की की जा रही है । फिलहाल घटनास्थल पर जांच के लिए एफएसएल की टीम पहुंची हुई है। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है । मामले की जांच की जा रही है।

पुलिस ने बताया है कि राजधानी के सडडू के वीआईपी सिटी के पास रहने वाले मजदूर परिवार का तीन साल का बेटा अपने नाबालिग रिश्तेदार के साथ 11 अक्टूबर, शुक्रवार की दोपहर बाहर कहीं घूमने गया था।उसके बाद से उसका कहीं पता नहीं चला।जब देर शाम तक उसका कहीं नहीं चला तो परिजनों ने उसकी खोजबीन शुरू की। बच्चा न मिलने पर परेशान होकर परिजनों ने पुलिस को सूचना दी।पुलिस भी बच्चे को खोजती रही, फिर आरोपित रात में घर से बहुत दूर कुएं के पास सोता हुआ मिला। परिजनों और पुलिस का शक गहराया।जिसके बाद रात 10:30 बजे के करीब पुलिस ने आरोपित को पकड़ा और फिर सीधे स्पॉट पर पहुंची। वहां बच्चे का शव अर्धनग्न हालत में झाड़ियां में मिला। इसके बाद डेड बॉडी रिकवर कर पुलिस ने आरोपित को हिरासत में लिया।व पुलिस नाबालिग रिश्तेदार से पूछताछ कर रही है।

प्रारंभिक जांच में यह सामने आया है कि बच्चे की हत्या गला दबाकर की गई थी। मामले की गंभीरता को देखते हुए ग्रामीण एएसपी कीर्तन राठौर ने बताया कि इस मामले में नाबालिग रिश्तेदार ही मुख्य संदिग्ध है। पुलिस अब नाबालिग से गहन पूछताछ कर रही है।

—————

(Udaipur Kiran) / केशव केदारनाथ शर्मा

Most Popular

To Top