Delhi

डीडीए ने नाले के सौंदर्यीकरण पर आआपा के दावे को किया खारिज

नई दिल्ली, 11 अक्टूबर (Udaipur Kiran) । आम आदमी पार्टी (आआपा) और उपराज्यपाल के बीच दिल्ली के सौंदर्यीकरण को लेकर एक बार फिर खुलकर जंग शुरू हो गई है। आआपा ने दावा किया है कि द्वारका में नाले वाली जगह का अरविंद केजरीवाल द्वारा सौंदर्यीकरण कराया गया है। क्योंकि ऐसा काम केजरीवाल सरकार ही कर सकती है। दूसरी तरफ इस पर दिल्ली विकास प्राधिकरण (डीडीए) ने तीखी प्रतिक्रिया दी है।

डीडीए ने शुक्रवार को केजरीवाल द्वारा द्वारका में नाले के सौंदर्यीकरण के संबंध में आआपा के दावे का खंडन किया। डीडीए ने कहा कि इस परियोजना को उपराज्यपाल ने क्रियान्वित किया था। आआपा द्वारा द्वारका में एक नाले के सौंदर्यीकरण का वीडियो एक्स पर पोस्ट किए जाने के बाद यह बात सामने आई है। वीडियो में आआपा ने दावा किया कि नाले के इस तरह के सौंदर्यीकरण को केवल केजरीवाल ही कर सकते हैं।

डीडीए ने इस पर प्रतिक्रिया देते हुए एक्स पोस्ट में कहा कि इस एक्स पोस्ट में केजरीवाल द्वारा नाले के सौंदर्यीकरण का आआपा द्वारा किया गया दावा बिल्कुल झूठा है। यह कार्य उपराज्यपाल विनय कुमार सक्सेना के नेतृत्व में डीडीए द्वारा किया गया है। इसका उद्घाटन एलजी द्वारा फरवरी 2024 में किया गया था। प्राधिकरण ने कहा कि इतना ही नहीं बल्कि डीडीए द्वारा पूरे शहर में कई विकास कार्य किए जा रहे हैं, जिनका श्रेय आआपा या किसी और को मिलना उचित नहीं है।

—————

(Udaipur Kiran) / कुमार अश्वनी

Most Popular

To Top