Assam

गुवाहाटी में ईएसआईसी मेडिकल कॉलेज की स्थापना के फैसले का मुख्यमंत्री ने किया स्वागत

गुवाहाटी: ईएसआईसी मेडिकल कॉलेज से संबंधित सोशल मीडिया पर साझा की गई प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को लेकर एक तस्वीर।

गुवाहाटी, 11 अक्टूबर (Udaipur Kiran) । गुवाहाटी में ईएसआईसी मेडिकल कॉलेज की स्थापना के केंद्र सरकार के फैसले का मुख्यमंत्री डॉ. हिमंत बिस्वा सरमा ने स्वागत किया है। उन्होंने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर लिखा, गुवाहाटी में ईएसआईसी मेडिकल कॉलेज की मंजूरी के लिए प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी का आभार।

डॉ. सरमा ने कहा कि यह निर्णय राज्य के चिकित्सा क्षेत्र में सुधार और रोगियों को सर्वोत्तम उपचार प्रदान करने के हमारे प्रयासों को और मजबूत करेगा। इसके अलावा, यह हमारे मेडिकल कॉलेजों के नेटवर्क में भी इजाफा करेगा।

वहीं, केंद्रीय युवा और खेल मामलों के मंत्री डॉ. मनसुख मांडविया ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर यह जानकारी साझा की। उन्होंने कहा, यह स्वस्थ और मजबूत भारत निर्माण की दिशा में एक बड़ा कदम है। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में हमारी सरकार ने पूरे देश में 10 ईएसआईसी मेडिकल कॉलेजों की मंजूरी दी है। यह हमारी स्वास्थ्य प्रणाली को मजबूत बनाएगा और हमारे चिकित्सा कार्यबल को सशक्त करेगा।

उल्लेखनीय है कि केंद्र सरकार ने 10 नए ईएसआईसी मेडिकल कॉलेजों की स्थापना करने की घोषणा की है, जिनमें गुवाहाटी का भी नाम शामिल है।

(Udaipur Kiran) / श्रीप्रकाश

Most Popular

To Top