Delhi

हत्या की गुत्थी सुलझी, एक आरोपित गिरफ्तार

नई दिल्ली, 11 अक्टूबर (Udaipur Kiran) । रोहिणी जिले के विजय विहार थाना पुलिस ने हत्या की गुत्थी को सुलझाते हुए एक आरोपित को गिरफ्तार किया है। आरोपित की पहचान निठारी निवासी निखिल तोमर उर्फ​नीरज उर्फ​राका (18) के रूप में हुई है। पुलिस ने आरोपित के पास से हत्या में इस्तेमाल चाकू को भी बरामद कर लिया है।

पूछताछ में आरोपित ने बताया कि दीपक और उसकी एक ही महिला से दोस्ती थी। इसी बात को लेकर दीपक से झगड़ा हुआ था। फिलहाल पुलिस आरोपित के अन्य साथियों की तलाश कर रही है। रोहिणी जिले के डीसीपी अमित गोयल के अनुसार नौ अक्टूबर की रात पुलिस को सूचना मिली कि निरंकारी भवन के पास एक युवक को कुछ बदमाशों ने चाकू मार दिया है। पुलिस ने घायल युवक को तुरंत नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया। जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम कराने के बाद परिजनों को सौंपा। जांच में मृतक की पहचान दीपक (28) के रूप में हुई।

पुलिस ने हत्या का केस दर्ज कर मामले की जांच शुरू की। शुरुआती जांच में पता चला दीपक स्विगी में डिलीवरी बॉय के तौर पर काम करता था। घटना वाले दिन वह अपने घर के बगल वाली गली में बाइक से जा रहा था। जहां उसे कुछ लोगों ने उसे रोक लिया और उसके बाद चाकू से कई बार हमला किया। उसका पिछला आपराधिक इतिहास था और उसके खिलाफ 03 आपराधिक केस दर्ज पाए गए। पुलिस ने 150 से 200 के करीब सीसीटीवी फुटेज को खंगाल कर निखिल तोमर की पहचान कर उसे दबोचा। फिलहाल पुलिस आरोपित के अन्य साथियों की तलाश में छापेमारी कर रही है।

—————

(Udaipur Kiran) / कुमार अश्वनी

Most Popular

To Top